नए सत्र के पहले दिन इमरान ने कर्मचारी से उधार लेकर पहनी जैकेट

Edited By Tanuja,Updated: 14 Aug, 2018 12:59 PM

imran khan borrows waistcoat from employee for official photo

पाकिस्तान के भावी प्रधानमंत्री इमरान खान (65) ने  नेशनल असेंबली के नए सत्र के पहले दिन एक कर्मचारी की जैकेट उधार लेकर पहनी। उन्होंने  असेंबली के एक कर्मचारी की जैकेट ( बंडी) लेकर  अपने संसदीय पंजीकरण कार्ड के लिए फोटो खिंचवाई

पेशावरः पाकिस्तान के भावी प्रधानमंत्री इमरान खान (65) ने  नेशनल असेंबली के नए सत्र के पहले दिन एक कर्मचारी की जैकेट उधार लेकर पहनी। उन्होंने  असेंबली के एक कर्मचारी की जैकेट ( बंडी) लेकर  अपने संसदीय पंजीकरण कार्ड के लिए फोटो खिंचवाई जो खूब वायरल हो रही है।
PunjabKesari
इमरान खान नेशनल असेंबली के नए सत्र के लिए सफेद रंग के पायजामा-कुर्ता में संसद पहुंचें। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक खान ने सबसे पहले संसद के लिए पंजीकरण कराया। उसके बाद एक कर्मचारी से बंडी लेकर उन्होंने पंजीकरण कार्ड के लिए फोटो खिंचाया।  एनए के एक कर्मचारी ने अपनी बंडी निकाली और उसे खान को दिया।
PunjabKesari
कर्मी ने खान को बंडी पहनने में भी मदद की। इसके बाद एक स्टूल पर बैठकर पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख ने फोटो खिंचाया। खान ने पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के प्रमुख बिलावल भुट्टो जरदारी से भी हाथ मिलाया, जो नेशनल असेंबली के अपने पहले कार्यकाल के लिए संसद में प्रवेश कर रहे थे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!