पाक नेताओ का दावा, प्रधानमंत्री बनने के बाद पंजाब भवन में रहेंगे इमरान खान

Edited By Isha,Updated: 09 Aug, 2018 10:37 AM

imran khan pakistan prime minister punjab house

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के बाद हफ्ते में चार-पांच दिन पंजाब भवन में मुख्यमंत्री एनेक्सी (सौध) में रहेंगे। सप्ताहांत में

पेशावरः पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के बाद हफ्ते में चार-पांच दिन पंजाब भवन में मुख्यमंत्री एनेक्सी (सौध) में रहेंगे। सप्ताहांत में बानीगाला में स्थित अपने निजी आवास में रहेंगे। पार्टी के एक आला नेता ने आज यह जानकारी दी। चुनाव में जीत के बाद खान ने ऐलान किया था कि वह प्रधानमंत्री आवास में नहीं रहेंगे और इस आवास के बारे में उनकी पार्टी बाद में फैसला करेगी। 

पीटीआई के शीर्ष नेता नईम उल हक ने कहा कि प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के बाद खान पंजाब भवन में मुख्यमंत्री सौध में रहेंगे। हक ने कहा कि पंजाब भवन खान साहब के रहने के लिए मुनासिब है और यह प्रधानमंत्री कार्यालय से ज्यादा दूर भी नहीं है।      डॉन अखबार ने हक के हवाले से कहा कि संभावित प्रधानमंत्री हफ्ते में चार-पांच दिन वहां रहेंगे और बानीगाला स्थित अपने आवास में सप्ताहांत गुजारेंगे।

 हक ने कहा कि खान नहीं चाहते हैं कि उनकी वजह से यातायात को रोका जाए और शहर के निवासियों को कोई परेशानी हो। उन्होंने कहा कि उन्होंने सुरक्षा एजेंसियों के साथ कई बार चर्चा की है और वह बंदोबस्त को लेकर विश्वस्त हैं। खान के बानीगाला आवास पर इस्लामाबाद यातायात पुलिस और रेंजर्स समेत सुरक्षा बल तैनात किए जा चुके हैं। हक ने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह की तारीख अब भी तय नहीं है लेकिन पीटीआई चाहती है कि यह 14 या 15 अगस्त हो।     

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!