इमरान खान ने गलत मुर्हूत में शपथ ली, विवादों में घिरी रहेगी पाक सरकार!

Edited By Isha,Updated: 18 Aug, 2018 05:35 PM

imran khan sworn in wrongfully pak government will remain in dispute

पाकिस्तान में आज इमरान खान द्वारा प्रधानमंत्री पद की शपथ सुबह10.20 बजे इस्लामाबाद में ली। पाकिस्तानी 25 जुलाई को चुनाव हुए थे तथा उसमें इमरान खान की पार्टी 116 सीटें जीत

जालन्धर (धवन): पाकिस्तान में आज इमरान खान द्वारा प्रधानमंत्री पद की शपथ सुबह10.20 बजे इस्लामाबाद में ली। पाकिस्तानी 25 जुलाई को चुनाव हुए थे तथा उसमें इमरान खान की पार्टी 116 सीटें जीत कर सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभर कर सामने आई थी। पाकिस्तान मुस्लिम लीग पार्टी ने 64 सीटें जीत कर दूसरा स्थान जबकि पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी ने 43 सीटें जीत कर तीसरा स्थान हासिल किया था। ज्योतिषी संजय चौधरी ने इमरान खान द्वारा ली गई शपथ के आधार पर पाकिस्तान के हालात का जायजा लेने की कोशिशें की। 
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि तुला लग्र का उदय उस समय हुआ जब इमरान खान ने पी.एम. पद की शपथ ग्रहण की। तुला लग्र का स्वामी शुक्र नीच राशि में 12वें घर में बैठा हुआ है जोकि एक अच्छा संकेत नहीं है। वैसे भी तुला लग्र एक चर राशि है इसलिए चर राशि में शपथ ग्रहण करना मुर्हूत की दृष्टि से भी उचित नहीं है। इससे पता चलता है कि नई सरकार से पाकिस्तान की जनता का मोह भंग जल्द हो जाएगा। बृहस्पति चाहे लग्र में चंद्रमा के साथ बैठ कर गज केसरी योग बना रहा है जोकि एक अच्छा संकेत है परन्तु चंद्रमा अंतिम डिग्री में पहुंच चुका था इसलिए नीचा अभिलाषी योग भी अस्तित्व में आ रहा था। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि तुला लग्र भी आरंभिक डिग्रियों में आया हुआ है जिससे पाकिस्तान में अस्थिर सरकार का पता चलता है। उन्होंने कहा कि चौथे घर में उच्च राशि का मंगल केतू के साथ बैठा है जोकि घरेलू फ्रंट में हिंसा भड़कने की ओर संकेत कर रहा है। उन्होंने कहा कि शपथ ग्रहण कुंडली में विष्टि योग बन रहा है जिसे एक क्रूर ग्रह योग का नाम दिया गया है इसलिए नई सरकार की आयु पर भी यह योग ग्रहण लगाता है। कुल मिलाकर पाकिस्तान में बनी नई सरकार विवादों के घेरे में रहेगी तथा उसे सामान्य रूप से कामकाज चलाने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा।
PunjabKesari
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!