बिलावल बोले- भीख का कटोरा लेकर दुनिया में घूम रहे हैं PM इमरान

Edited By Tanuja,Updated: 11 May, 2021 11:38 AM

imran khan travelling around world with  begging  bowl bilawal

सऊदी अरब के तीन दिन के दौरे से लौटे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अब विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं। देश की विपक्षी पार्टियां अपने प्रधानमंत्री के लिए बेहद भद्दी ...

पेशावरः सऊदी अरब के तीन दिवसीय दौरे से लौटे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अब विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं। देश की विपक्षी पार्टियां अपने प्रधानमंत्री के लिए बेहद भद्दी भाषा का इस्तेमाल कर रही हैं।  इमरान सऊदी  में तीन एमओयू पर साइन  करके आए हैं लेकिन पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) के चेयरमैन ने  उनको भीखमंगा करार दे दिया है।  PPP के चेयरमैन बिलावल भुट्टो जरदारी ने मीडिया के सामने  इमरान को ऐसा भिखारी बताया जो हर मुल्क में भीख का कटोरा लिए घूम रहा है लेकिन फिर भी उसे कहीं से कुछ नहीं  मिलता है।

 

बिलावल ने सोमवार को कहा कि  इमरान तीन दिन के लिए सऊदी अरब गए थे। वो वहां से क्या लेकर आए? भीख का कटोरा लेकर इमरान पूरी दुनिया में घूम रहे हैं और इससे देश की बेइज्जती हो रही है। वो तब्दीली का मिशन लेकर आए थे  जो मुल्क के लिए सुनामी साबित हुई। देश तबाह हो चुका है। मैं मानता हूं कि इमरान को चंदा मांगने का अनुभव है लेकिन देश चंदे से नहीं चलता।

 

इमरान पर हमला जारी रखते हुए बिलावल ने कहा कि हमारी सरकार और प्रधानमंत्री की हालत यह है कि सऊदी ने जब अपने तीन अरब डॉलर वापस मांगे तो इमरान ने चीन से कर्ज लेकर उधार चुकता किया। आज हर पाकिस्तानी इमरान की कर्ज नीतियों का शिकार हो गया है। भुट्टो ने आगे  कहा कि इमरान कर्ज ले से भ्रष्टाचार के हवाले करते जा रहे हैं लेकिन इसे अदा आम आदमी को करना पड़ेगा। 

 

चीन-पाकिस्तान इकोनॉमिक कॉरिडोर का जिक्र करते हुए बिलावल ने कहा कि हालात ये हैं कि सीपैक भी ठंडे बस्ते में चला गया है। चीन ने साफ कर दिया है कि वो पाकिस्तान को अब 6 अरब डॉलर का लोन नहीं देगा क्योंकि उसे पाकिस्तान की सरकार पर भरोसा नहीं है कि वो ये लोन कभी चुका भी पाएगी या नहीं।  बिलावल ने अकेले इमरान पर ही तंज नहीं कसा। कुछ दिन पहले उन्होंने बेहिचक फौज का नाम लेकर कहा था कि इस मुल्क में तब तक सही ढंग से चुनाव नहीं कराए जा सकते जब तक फौज दखलंदाजी बंद नहीं करती।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!