'पुरुषों के साथ स्विमिंग व प्रेग्नेंसी' का बयान देने वाली अफसर बर्खास्त

Edited By Tanuja,Updated: 28 Apr, 2020 04:29 PM

indonesian official is fired for swimming pool statement

इंडोनेशिया में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच एक महिला चाइल्ड प्रोटेक्शन ऑफिसर का बयान चर्चा में है। सित्ती हिकमावात्ती नाम की इस महिला ...

जकार्ताः इंडोनेशिया में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच एक महिला चाइल्ड प्रोटेक्शन ऑफिसर का बयान चर्चा में है। सित्ती हिकमावात्ती नाम की इस महिला ने बीते दिनों महिलाओं को चतावनी दी थी कि पुरुषों के साथ स्विमिंग पूल में न नहाए, क्योंकि इससे वे प्रेग्नेंट हो सकती हैं। हालांकि विवाद होने के बाद सरकार ने इस महिला अफसर को बर्खास्त कर दिया है। बताया जा रहा है कि राष्ट्रपति जोको विडोडो ने खुद इस बर्खास्तगी की सिफारिश की थी।

 

सित्ती ने कहा था कि महिलाओं को संभल कर एक ही स्विमिंग पूल में पुरुषों के साथ नहाना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से बिना सेक्स किए ही प्रेग्नेंट हो जाने का खतरा है। सित्ती के इस कमेन्ट के बाद इंडोनेशिया के नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ़ चिल्ड्रन के कमिश्नर ने एक जांच समिति का गठन किया और शनिवार को महिला अफसर को बर्खास्त कर दिया गया।

 

सित्ती ने बीती फरवरी में ट्रिब्यून न्यूज़ को दिए एक इंटरव्यू में दावा किया था कि अनचाही प्रेगनेंसी से बचने के लिए औरतों को मर्दों के साथ स्विमिंग पूल में नहाने से बचना चाहिए। सित्ती ने इंटरव्यू में कहा था- पुरुषों में एक मजबूत किस्म के स्पर्म होते हैं जो स्विमिंग पूल में साथ नहाने भर से ही महिलाओं को प्रेग्नेंट कर देते हैं। इसके लिए सेक्स भी ज़रूरी नहीं, पुरुष महिलाओं को पूल में देखकर उत्तेजित हो जाते हैं और इससे प्रेगनेंसी का खतरा बढ़ जाता है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!