इंस्टाग्राम की बोल्ड मॉडल को मिली बेटी का रेप करने की धमकी, बोली- 'मेरी मदद करो'

Edited By vasudha,Updated: 06 Dec, 2019 12:45 PM

instagram bold threatened to rape her daughter

मासूम बच्चियों और महिलाओं से बलात्कार की आए दिन बढ़ रही घटनाओं पर गौर करें तो आधी दुनिया कही जाने वाली महिलाएं अपनों के बीच ही सुरक्षित नहीं हैं। भारत ही नहीं बल्कि कई विकासशील देशों के आंकड़ों के अध्ययन भी महिलाओ की खराब स्थिति को उजागर कर रहे...

इंटरनेशनल डेस्क: मासूम बच्चियों और महिलाओं से बलात्कार की आए दिन बढ़ रही घटनाओं पर गौर करें तो आधी दुनिया कही जाने वाली महिलाएं अपनों के बीच ही सुरक्षित नहीं हैं। भारत ही नहीं बल्कि कई विकासशील देशों के आंकड़ों के अध्ययन भी महिलाओ की खराब स्थिति को उजागर कर रहे हैं। अब लोगों ने सोशल मीडिया को भी नहीं छोड़ है। हाल ही में एक मशहूर इंस्टाग्राम मॉडल की बेटी का रेप करने और गला रेतने की धमकी मिल रही है। 

PunjabKesari

इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करने की वजह से सुर्खियों में बनी Char Borley एक सुपरमॉडल हैं। मॉडल ने पुलिस को बताया कि उनकी टीनएज बेटी के साथ रेप को अंजाम देने और उसका गला रेतने की धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने कहा कि वो बुरी तरह से डरी हुई हैं और मदद चाहती हैं। Char ने कहा कि मैंने अपनी जिंदगी में इतना डर कभी महसूस नहीं किया है। मैं पुलिस के जवाब का इंतजार कर रही हूं। काफी हफ्ते बीत चुके हैं अगर कुछ नहीं हुआ तो ये एब्यूजर फिर से ऐसी धमकियां देना शुरू कर देगा। 

PunjabKesari

36 वर्षीय इस मॉडल के लगभग 4 लाख फॉलोअर्स हैं। उन्हे अपनी फिटनेस के लिए भी जाना जाता है। वो प्लेब्वॉय के ऑस्ट्रेलियन एडिशन में भी नजर आ चुकी हैं। Char ने कहा कि वो कहती हैं कि उन्हें अपनी तस्वीरों पर लोकेशन डालने से भी डर लगता है कि कहीं कोई स्टॉकर उनके पीछे ना पड़ जाए। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!