15 नवंबर को इमरान सरकार को लगेगा बड़ा झटका: मरियम नवाज

Edited By Anil dev,Updated: 11 Nov, 2020 11:27 AM

internatinal news pakistan muslim league maryam nawaz

पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने प्रधानमंत्री इमरान खान पर निशाना साधा। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि इमरान सरकार के दिन गिने जा रहे हैं और उनकी फेक सरकार बहुत ही जल्द खत्म होने वाली है। चिलास में एक चुनावी रैली को...

इंटरनेशनल डेस्क: पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने प्रधानमंत्री इमरान खान पर निशाना साधा। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि इमरान सरकार के दिन गिने जा रहे हैं और उनकी फेक सरकार बहुत ही जल्द खत्म होने वाली है। चिलास में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मरियम ने कहा कि उन्हें अब घर का रास्ता दिखाया जाना चाहिए। फर्जी शासकों के दिन पूरे हो चुके हैं और इन्हें सबसे बड़ा झटका 15 नवंबर को लगेगा।

चुनावों से पहले भी वोटों हो रही है हेरा फेरी
मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के फेक पीएम को नहीं पता कि कैसे लोग महंगाई के कारण संघर्ष कर रहे हैं। उन्होंने वर्तमान सरकार को निकम्मी सरकार कहा। मरियम नवाज शरीफ ने यह भी आरोप लगाय कि गिलगित-बाल्टिस्तान चुनावों से पहले भी वोटों की हेराफेरी हो रही है और लोगों को अपने वोटों की रक्षा करनी चाहिए और उन्हें चोरी होने से रोकना चाहिए। पाकिस्तान ने घोषणा की थी कि वे 15 नवंबर को गिलगित बाल्टिस्तान विधानसभा के लिए चुनाव होंगे। उन्होंने कहा कि वे इस सरकार को सरकार का दर्जा नहीं देतीं हैं। यह सरकार सरकार कहलाने के लायक ही नहीं है। मरियम ने आगे कहा कि सरकार न तो अपनी मूल भावना में सांविधानिक है और न ही इसका कोई कानूनी आधार है।

सत्ता से बाहर हो जाएगी इमरान खान की सरकार
इससे पहले मरियम नवाज ने कहा था कि जनवरी से पहले प्रधानमंत्री इमरान खान की सरकार सत्ता से बाहर हो जाएगी। पीएमएल (एन) की उपाध्यक्ष ने कहा कि विपक्ष द्वारा इमरान खान की सरकार को सत्ता से बेदखल करने के लिए किसी तरह का शक्ति प्रदर्शन करने से पहले सरकार अपने घर को लौट जाएगी। उन्होंने खान को एक बेपरवाह शख्स बताते हुए कहा कि वे ऐसे इंसान हैं, जिसे आम जनता की परवाह नही है। उसे सिर्फ खुद की चिंता है। वह व्यक्ति जो अपने विरोधियों को चुप कराना चाहता है और जो कभी भी आम जनता के साथ किसी तरह का जुड़ाव नहीं महसूस करता।  उन्होंने शाहबाज शरीफ को अपने पिता के समान मानते हुए कहा कि वे उन्हें अपने पिता से अलग नहीं देखती और पीएमएल-एन के भीतर कोई दरार नहीं है, पूरी पार्टी नवाज शरीफ के पीछे है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!