Corona virus: इस कपल का Video कर देगा आपको भावुक, मौत को करीब देख आखिरी बार एक- दूसरे को कहा Goodbye

Edited By Anil dev,Updated: 04 Feb, 2020 05:14 PM

चीन में जानलेवा कोरोनावायरस के चलते मृतकों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। चीन की सरकार द्वारा जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक अभी तक कोरोना वायरस के चलते 425 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है...

बीजिंगः चीन में जानलेवा कोरोनावायरस के चलते मृतकों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। चीन की सरकार द्वारा जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक अभी तक कोरोना वायरस के चलते 425 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कोरोना वायरस से संक्रमित एक पति-पत्नी एक दूसरे को गुडबाय कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

बुजुर्ग जोड़े के इस विडियो को एक ट्विटर यूजर ने इस कैप्शन के साथ साझा किया, 'एक जोड़े का मतलब क्या होता है? 80 के दशक में #coronavirus #CoronarivusOutbreak के दो बुजुर्ग मरीजों ने आईसीयू में गुडबाय कहा, यह शायद आखिरी बार हो जब वे मिले और बात की।' इसके बाद बुजुर्ग कपल का यह वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर सबको भावुक कर रहा है। 

PunjabKesari

कोरोना वायरसः चीन में सड़कों पर जाते-जाते मर रहे लोग
चीन में कोरोना वायरस खतरनाक स्तर पर पहुंच चुका है। यहां हालात इतने भयावह हो चुके हैं कि अबराह चलते लोग अचानक गिर रहे हैं और उनकी मौत हो रही है। सड़क पर लोगों के शव मिल रहे हैं। ऐसी तस्वीरें भी वहां से सामने आ रही है। , एक रिपोर्ट के मुताबिक चीन के वुहान शहर में ऐसे मामले सामने आ रहे हैं। मास्क लगाए हुए एक साइकिल चालक अचानक गिर गया। जब उसके पास मेडिसिन टीम पहुंचकर देखती है तो वह मरा हुआ मिला। वुहान के लोगों का कहना है कि साइकिल वाले राहगीर की मौत कोरोना वायरस से हुई है क्योंकि इन दिनों कई लोग ऐसे ही मारे गए हैं, यह बहुत ही भयानक स्थिति है।


PunjabKesari

चीन ने नौ दिन में बनाया 1000 बेड का अस्पताल 
चीन ने कोरोनो वायरस से प्रभावित वुहान शहर में नौ दिनों में बनाया गया 1,000 बेड का अस्पताल खोला और वायरल वायरस के इलाज के लिए क्लिनिकल परीक्षण शुरू किया। कोरोना वायरस से अब तक 20,400 मामलों की पुष्टि हुई है। एक चीनी स्वास्थ्य विशेषज्ञ झोंग नानशान ने कहा कि ताजा सबूतों के आधार पर कोरोनोवायरस जो चीन और दुनिया में तेजी से फैल रहा है, अगले 10 से 14 दिनों में अपने चरम पर पहुंच सकता है। इसका मतलब यह है कि यह मामला कम होने के बजाय तेजी से बढ़ेगा, जो दुनिया के लिए परेशानी का सबब होगा। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!