मुश्किल वक्त में पूर्व पत्नी रेहम खान ने इमरान खान और सिद्धू का उड़ाया मजाक, कपिल शर्मा को भी लपेटा

Edited By Anil dev, Updated: 01 Apr, 2022 01:05 PM

international news punjab kesari pakistan imran khan congress

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान इन दिनों काफी मुश्किलों कम होने का नाम नहीं ले रही है।

इंटरनेशनल डेस्क: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान इन दिनों काफी मुश्किलों कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस मुश्किल घड़ी में उनकी पूर्व पत्नी ने भी तंज कसा है। रेहम खान ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू और इमरान खान की तस्वीर पोस्ट की है, इस मीम में दोनों नेता आपस में बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं, तस्वीर के ऊपर लिखा है, मैंने सब इंतजाम कर लिया है, आईपीएल में कमेंट्री करेंगे दोनों भाई मिलकर, इस पर इमरान की पूर्व पत्नी ने कमेंट कर लिखा, मैं कपिल शर्मा शो को एक बेहतर मैच मानती हूं। 

PunjabKesari

रविवार को नेशनल असेंबली में पाकिस्तान की दिशा तय होगी
आपको बतां दे कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने गुरुवार को अपने खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को विदेशी ताकतों और देश के भ्रष्ट विपक्षी नेताओं के बीच की गहरी साजिश करार देते हुए कहा कि वे इसके आगे नहीं झुकेंगे और आखिरी दम तक इसका मुकाबला करेंगे।  पाकिस्तान की जनता के नाम टेलीविजन पर सीधे प्रसारण में संबोधन करते हुए क्रिकेट से राजनीति में आए इमरान खान ने कहा कि यह समय पाकिस्तान का भविष्य तय करने वाला समय है। पाकिस्तान का मकसद इस्लामी कल्याणकारी सरकार बनना था। हमारे घोषणापत्र में इंसाफ, इंसानियत और खुद्दारी सबसे ऊपर थी। उन्होंने कहा कि मैं राजनीति में एक सपना लेकर आया, मेरे पास किसी चीज की कमी नहीं थी। पाकिस्तान से दूसरे देश सीखते थे लेकिन मैंने पाकिस्तान को नीचे आते देखा, जलील होते देखा है।

उन्होंने कहा,‘‘मैंने जब 25 साल पहले राजनीति शुरू की थी, तो हमेशा कहता था कि मैं किसी के आगे नहीं झुकूंगा और अपनी कौम को किसी की गुलामी नहीं करने दूंगा।‘‘ प्रधानमंत्री खान ने कहा कि हमने अफगानिस्तान में सोवियत संघ के खिलाफ अमेरिका के साथ लड़े, बड़ी संख्या में मुजाहिदों को प्रशिक्षित किया, लेकिन इस लड़ाई के बाद हमें कोई श्रेय नहीं मिला।  खान ने कहा कि वह पाकिस्तान की विदेश नीति को पाकिस्तान के 22 करोड़ लोगों के हित में बनाना चाहते हैं। यह नीति अमेरिका यूरोप या भारत के खिलाफ नहीं है। इमरान खान ने अपने संबोधन में भारत का भी जिक्र किया और कहा कि जब भारत ने पांच अगस्त 2019 को कश्मीर में अंतरराष्ट्रीय कानून का उल्लंघन किया तब उन्होंने उस कदम का विरोध किया। उन्होंने कहा कि अफगानिस्तान में सोवियत संघ के खिलाफ पश्चिम की लड़ाई में पाकिस्तान को फ्रंटलाइन स्टेट बनाना, जनरल परवेज मुशरर्फ की सबसे बड़ी गलती थी। 

Related Story

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!