ISIS के नए वीडियो में दिखे ट्रंप (Watch Pics)

Edited By ,Updated: 25 Mar, 2016 12:29 PM

islamic state released a video on social media

बेल्जियम की राजधानी ब्रसेल्स में हुए आतंकी हमले के बाद ISIS ने हमले की जिम्मेदारी ली थी । हाल ही में आतंकी संगठन ISIS ने सोशल मीडिया...

ब्रसेल्स: बेल्जियम की राजधानी ब्रसेल्स में हुए आतंकी हमले के बाद ISIS ने हमले की जिम्मेदारी ली थी । हाल ही में आतंकी संगठन ISIS ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी की है ।  इस वीडियो में आतंकी संगठन अपने समर्थकों को जेहाद के लिए उकसा रहा है । वीडियो में आईएसआईएस ब्रसेल्स अटैक की तारीफ कर रहा है ।  वही वीडियो में अरबी भाषा में गाना चल रहा है ।  इसमें आतंकी कह रहे हैं, "भाई, उठो, आगे बढ़ो । जीत हासिल करो । 

 

जानकारी के मुताबिक , इस वीडियो में अमरीकी राष्ट्रपति पद की दौड़ में शामिल रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के एक बयान का इस्तेमाल किया गया है ।  इसमें ट्रंप कह रहे हैं कि ब्रसेल्स महान शहरों में से एक था । 20 साल पहले ये शहर दुनिया का सबसे खूबसूरत शहर हुआ करता था ।' आश्चर्यजनक तौर पर ये काफी सेफ था पर अब ये हॉरर शो बन गया है ।

 

बता दें कि इसी बीच ब्रसेल्स हमले और पेरिस हमलों में कनेक्शन भी सामने आ रहा है ।  पुलिस अब इस जांच में जुटी है कि पेरिस हमले के मास्टरमाइंड सालेह को ब्रसेल्स हमलों के बारे में जानकारी थी या नहीं ।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!