नेतान्याहू पर भ्रष्टाचार के मामले में सुनवाई बहाल

Edited By Tanuja,Updated: 19 Jul, 2020 04:55 PM

israel pm netanyahu s corruption trial resumes in jerusalem

इसराईली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतान्याहू की भ्रष्टाचार संबंधी अदालती सुनवाई रविवार को बहाल हुई । वह कोरोना वायरस संकट से निपटने के अपने तौर...

यरूशलम:  इसराईली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतान्याहू की भ्रष्टाचार संबंधी अदालती सुनवाई रविवार को बहाल हुई । वह कोरोना वायरस संकट से निपटने के अपने तौर तरीके को लेकर जनता के असंतोष से भी जूझ रहे हैं। नेतान्याहू विभिन्न घोटालों में धोखाधड़ी, विश्वासघात और रिश्वतखोरी के आरोपों से घिरे हैं । उन पर अरबपति मित्रों से शानदार उपहार ग्रहण करने और मीडिया कारोबारियों को अपने और अपने परिवार के लिए अधिक पसंदीदा कवरेज के लिए उन्हें नियामकीय लाभ पहुंचाने का आरोप है।

 

लंबे समय से सत्तासीन नेतान्याहू ने किसी भी गड़गड़ी से इनकार किया है और अपने ऊपर लगे आरोपों को मीडिया द्वारा पीछा किया जाना करार दिया। उन्होंने कहा है कि प्रवर्तन तंत्र भी पक्षपातपूर्ण तरीके से कार्रवाई कर रहा है। सुनवाई मई में शुरू हुई थी। न्यायाधीशों के सामने पेश होने से महज कुछ पहले नेतान्याहू ने अदालत परिसर में मंच पर आकर देश के कानूनी संस्थानों पर अपनी गुस्से का इजहार किया। उनके साथ उनकी पार्टी के सदस्य भी थे। वह रविवार की सुनवाई में पेश होने वाले हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!