इजरायली विमानों ने सीरियाई ठिकानों पर हमला किया

Edited By shukdev,Updated: 05 Sep, 2018 12:02 AM

israeli planes attacked syrian targets

इजरायली विमानों ने मंगलवार को सीरिया के सैन्य ठिकानों को निशाना बनाया लेकिन सीरियाई वायु सेना ने इनका डटकर मुकाबला किया और दागे गए कुछ राकेटों को मार गिराया। सरकारी संवाद समिति साना ने यह जानकारी दी है। साना ने एक सैन्य सूत्र के हवाले से बताया कि...

बेरूत: इजरायली विमानों ने मंगलवार को सीरिया के सैन्य ठिकानों को निशाना बनाया लेकिन सीरियाई वायु सेना ने इनका डटकर मुकाबला किया और दागे गए कुछ राकेटों को मार गिराया। सरकारी संवाद समिति साना ने यह जानकारी दी है। साना ने एक सैन्य सूत्र के हवाले से बताया कि इजरायली हवाई जहाजों ने टारटोस और हामा प्रांत में कुछ सैन्य ठिकानों को निशाना बनाया लेकिन वायु सेना ने इनका जोरदार मुकाबला किया और शत्रु देश की कुछ मिसाइलों को मार गिराया गया।

PunjabKesariइस बीच सीरियाई आब्जर्वेटरी फॉर ह्यूमन राइट्स वॉर मानीटर ने बताया कि मायाफ और वादी अल उयोउन क्षेत्रों तथा टारटोस के आसपास जोरदार धमाकों की आवाजें सुनाई दी। संस्था के प्रमुख रामी अब्दुररहमान ने बताया कि बानियास शहर के आसपास के क्षेत्रों पर भी पहली बार हमला किया गया। इस बीच सीरियाई टेलीविजन ने फुटेज में दिखाया है कि वायु सेना ने पांच राकेटों को मार गिराया है।

मायाफ के अस्पताल प्रमुख ने बताया कि इन हमलों में एक व्यक्ति की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। बनियास अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि हवाई हमलों में आठ लोग घायल हुए हैं। साना ने बताया कि लेबनान की राजधानी बेरूत की तरफ से कुछ विमान बहुत नीचे उड़ान भरते इस तरफ आए और उन्होंने मिसाइलें दागी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!