इटली के उप प्रधानमंत्री की गर्लफ्रेंड ने शेयर की बेडरूम सेल्फी, किया अनोखा एेलान

Edited By Tanuja,Updated: 06 Nov, 2018 05:11 PM

italian deputy pm s gf bids him goodbye with bedside selfie

इटली के उप प्रधानमंत्री मातेओ साल्विनी और उनकी गर्लफ्रेंड एलिजा इजोआर्दी (35)  ने अनोखे तरीके से अपने खूबसूरत रिश्ते के टूटने का एेलान किया। हालांकि, टीवी एंकर एलिजा ने इस रिश्ते के टूटने पर कोई औपचारिक ऐलान या...

रोमः  इटली के उप प्रधानमंत्री मातेओ साल्विनी और उनकी गर्लफ्रेंड एलिजा इजोआर्दी (35) ने अनोखे तरीके से अपने  खूबसूरत रिश्ते के टूटने का एेलान किया। हालांकि, टीवी एंकर एलिजा ने इस रिश्ते के टूटने पर कोई औपचारिक ऐलान या प्रेस ब्रीफिंग की जगह इंस्टाग्राम पर सेल्फी पोस्ट कर दुनिया को रिश्ता खत्म होने की बात बताई। एलिजा ने साल्विनो के साथ बिताए खूबसूरत पलों की याद में बेड पर अंतरंग पलों के दौरान खींची सेल्फी को पोस्ट किया। हालांकि, उनके इस तरह से ब्रेकअप के ऐलान को खुद इटली में कुछ लोगों ने गरिमामय तरीका नहीं माना। 

PunjabKesari
जिस वक्त एलिजा ने देश के उप प्रधानमंत्री से ब्रेकअप की घोषणा की, उस वक्त साल्विनी घाना के लिए एक फ्लाइट ले रहे थे। एंटी इमिग्रेंट लीग पार्टी के नेता साल्विनी की पहचान प्रवासियों के प्रति सख्त रवैये के लिए है। वह देश के आंतरिक मामलों के मंत्री भी हैं। साल्विनी और एलिजा 3 साल से रिश्ते में थे और दोनों की तस्वीरें यूरोपीय मीडिया में काफी लोकप्रिय थीं। PunjabKesari

साल्विनी और उनकी गर्लफ्रेंड के ब्रेकअप को देश के सभी प्रमुख अखबारों और वेबसाइट ने जगह दी है। हालांकि, रोम के मीडिया में प्रमुख खबरें इटली और यूरोपियन कमीशन के बीच बजट को लेकर हुए झगड़े और पिछले महीने आए तूफान के कारण हुई बर्बादी का आकलन था। ऐसी गंभीर खबरों के बीच में देश के सर्वोच्च नेताओं में से एक के 3 साल पुराने रिश्ते के टूटने की खबर भी छाई रही। रोम में पपराजी हर वक्त इस कपल के पीछे लगे रहते थे, फिर वह वेनिस में नौका की सैर यो या फिर उनका बीच पर एक-दूसरे को किस करना। 

PunjabKesariइजोआर्दी ने ब्रेकअप के लिए जिस तस्वीर को चुना, वह काफी खास है। इस तस्वीर में साल्विनी गहरी नींद में सोए हुए नजर आ रहे हैं, जबकि इजोआर्दी सेल्फी खींच रही हैं। अपने ब्रेकअप नोट में लोकप्रिय टेलिविजन टॉक शो होस्ट ने लिखा, "यह असल में वह नहीं है जो हमने एक-दूसरे को दिया और जिसे मैं मिस करूंगी, लेकिन वह है जो हम आज भी एक-दूसरे को देते हैं। बहुत सारा सम्मान उस सच्चे प्यार के लिए जो कभी था, शुक्रिया, मातेओ..." 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!