12 लाख रुपए खर्च इंसान से कुत्ता बन गया शख्स, वजह कर देगी हैरान ! देखें वीडियो

Edited By Tanuja,Updated: 26 May, 2022 01:18 PM

japanese man spends rs 12 lakh to become a dog

दुनिया में अजीबो गरीब शौक रखने वाले लोगों की कमी नहीं है। अक्सर लोग अपने पालतू को इंसान जैसा बनाने का प्रयास करते हैं और अपने...

इंटरनेशनल डेस्कः  दुनिया में अजीबो गरीब शौक रखने वाले लोगों की कमी नहीं है। अक्सर लोग अपने पालतू को इंसान जैसा बनाने का प्रयास करते हैं और अपने कुत्ते-बिल्ली या बंदरों जैसे पालतुओं को इंसानों जैसा ड्रैसअप करते है लेकिन एक शख्स ने खुद को कुत्ता बनाने के लिए लाखों पर खर्च  कर दिए है। मामला जापान का है।   जापान में एक शख्स ने अपना शौक पूरा करने के लिए हैरान करने वाला काम किया है।  इस शख्स ने कुत्ते की तरह दिखने के लिए 12 लाख रुपए खर्च कर दिए हैं। ट्विटर यूजर @toco_eevee ने अपनी फोटो ट्वीट की जिसमें उन्होंने बताया कि ये उनके जिंदगी का सपना था।

PunjabKesari

एक इंसान का कुत्ते की तरह होने का वीडियो सामने आने के बाद तो जैसे इंटरनेट पर आग ही लग गई। उन्होंने कोल्ली ब्रीड के कुत्ता का रूप धारण किया। जापानी मीडिया के मुताबिक ज़ेपपेट नाम की एक कंपनी ने कुत्ते के रूप को बनाने में इस शख्स की मदद की है। ये कंपनी फिल्मों और विज्ञापनों के लिए कॉस्ट्यूम बनाती है। कुत्ते की तरह दिखने वाला यह कॉस्ट्यूम 20 लाख येन करीब 12 लाख रुपए का बना है। इसे बनाने में लगभग 40 दिन लगे हैं।

 

टोको ने बातचीत करते हुए कहा कि मैंने इसलिए एक कोल्ली को चुना क्योंकि जब मैं इस पहनता हूं तो मेरी हरकतों से ये एकदम असली लगता है। इसके साथ ही ये मेरा सबसे पसंदीदा जानवर है। मुझे ये सबसे ज्यादा क्यूट लगता है। इसके साथ ही मैं बड़े बालों वाला जानवर बनना चाहता था, क्योंकि इससे कॉस्ट्यूम में आसानी से छुपा जा सकता है।

PunjabKesari

यह पूछे जाने पर कि क्या कॉस्ट्यूम पहन कर वह अपने शरीर के अंगों को हिला सकते हैं इस पर टोको ने कहा कि इसे लेकर कुछ पाबंदिया हैं। हालांकि आप अपने हाथ पैर हिला सकते हैं। लेकिन अगर आप ऐसा ज्यादा करेंगो तो ये इंसानों की तरह नहीं लगेगा।
 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!