किम जोंग नाम पर हुए हमले से संबंधित वीडियो फुटेज आया सामने(Pics)

Edited By ,Updated: 20 Feb, 2017 11:11 AM

kim jong nam murder video airport cctv footage may reveal assassination

जापानी टेलीविजन को मिले सुरक्षा कैमरे के एक वीडियो फुटेज को देखने से पता चलता है कि पिछले सप्ताह उत्तर कोरियाई शासक के सौतेले भाई पर सतर्कतापूर्वक ...

कुआलालंपुर: जापानी टेलीविजन को मिले सुरक्षा कैमरे के एक वीडियो फुटेज को देखने से पता चलता है कि पिछले सप्ताह उत्तर कोरियाई शासक के सौतेले भाई पर सतर्कतापूर्वक से और सुनियोजित तरीके से हमला किया गया था।   


फुजी टीवी को मिला फुटेज धुंधला नजर आ रहा है लेकिन इसमें यह दिखाई दे रहा है कि कुआलालंपुर के हवाई अड्डे के बजट टर्मिनल के टिकट काउंटर पर किम जोंग नाम खड़े हैं और अलग-अलग दिशाओं से दो महिलाएं उनकी आेर आ रही हैं।इनमें से एक महिला उनके पीछे आती है और कुछ सेकंड तक उनके मुंह पर कुछ रगड़ती है।  


इसके बाद महिलाएं शांति से अलग दिशाओं में जाती हुई दिखाई देती हैं। इसके बाद फुटेज में किम को हवाई अड्डे के कार्यकर्ताओं और सुरक्षा अधिकारियों की तरफ जाते हुए देखा जा रहा है।इस दौरान उनके हाव-भाव से लगता रहा है कि उन्हें मदद की जरूरत है।इसके बाद वह उनके साथ हवाई अड्डे के क्लीनिक जाते हुए दिखाई देते हैं।फुजी टीवी ने यह खुलासा नहीं किया है कि उसे वीडियो फुटेज कैसे मिला।जिस समय किम,मकाउ जाने के लिए हवाई अड्डे पहुंचे थे उस समय इन फुटेज को सुरक्षा कैमरों ने कैद किया था।मलेशियाई अधिकारियों का कहना है कि हमले के तुरंत बाद अस्पताल जाते समय किम की मौत हो गई थी।  


मलेशिया के उप राष्ट्रीय पुलिस प्रमुख नूर राशिद इब्राहिम ने कल कहा कि किम ने हवाई अड्डे के ग्राहक सेवा कर्मचारियों को बताया था कि ‘‘दो अज्ञात महिलाओं ने एक तरल पदार्थ से उनके चेहरे को रगड़ा था जिसके बाद उन्हें चक्कर आने लगा था।’’ 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!