coronavirus: अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही महिला ने सुनाई रोंगटे खड़े कर देने वाली आपबीति

Edited By Anil dev,Updated: 03 Apr, 2020 12:27 PM

lockdown corona virus sharon china

कोरोना वायरस का कहर दुनियाभर के देशों में देखने को मिल रहा है। कोरोना की चपेट में आकर दुनिया में 51 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) के अनुसार विश्वभर में घातक कोरोना वायरस ‘कोविड 19'' के प्रकोप से कम से कम...

लंदन: कोरोना वायरस का कहर दुनियाभर के देशों में देखने को मिल रहा है। कोरोना की चपेट में आकर दुनिया में 51 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) के अनुसार विश्वभर में घातक कोरोना वायरस ‘कोविड 19' के प्रकोप से कम से कम 10,00,036 मामले दर्ज किए गए हैं। पिछले 24 घंटों के दौरान लगभग पांच हजार संक्रमितों की मौत हो गई है। वहीं कोरोना वायरस से पीड़ित शैरॉन कुक ने रोंगटे खड़े कर देने वाली आपबीति सुनाई है।

असहनीय दर्द से गुजर रही हूं
लिंकनशायर में रहने वाली शैरॉन कुक ने बताया कि सांस लेने में भयानक तकलीफ हो रही है। मेरी आंखों में आंसू हैं फिर भी रोते हुए मैं आपके लिए ये वीडियो बना रही हूं ताकि मेरे दर्द को महूसर कर सकें और लॉकडाउन के दौरान घर से बाहर निकलने की गलती न करें। उन्होंने कहा कि वायरस से बचाव के लिए सभी इंतजाम किए थे लेकिन मैं कब और कैसे इसकी चपेट में आई गई मुझे नहीं पता। हां ये है कि मैं अब 11 दिन से अस्पताल के बेड पर जिंदगी और मौत से जूझ रही हूं। अस्पताल के बेड पर लेटी हूं और असहनीय दर्द से गुजर रही हूं।


इटली में में अबतक 115,242 लोग इस वायरस की चपेट 
नागरिक सुरक्षा विभाग ने की तरफ से गुरुवार को जारी किये गए ताजा आंकड़ों के अनुसार इटली में में अबतक 115,242 लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके है। विभाग के प्रमुख एंजेलो बोरेल्ली ने पुष्टि करते हुए कहा कि बुधवार के मुकाबले गुरुवार को 2477 नए मामले दर्ज किये गए है। य​हां वर्तमान में कोरोना के 83,048 सक्रिय मामले है जिनमें से 28,540 संक्रमितों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है तथा 4053 संक्रमित गहन देखभाल में है और शेष को उन्हीं के घरों में क्वारंटाइन किया गया है। 1431 लोग स्वस्थ हुये है जिन्हें मिला कर ठीक होने वालों की संख्या बढ़कर 18,278 हो गयी है।


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!