आग लगे चाहे बस्ती में हम तो अपनी मस्ती में...श्रीलंका में आर्थिक कहर के बीच इस लड़की ने राष्ट्रपति महल में करवाया बिंदास फोटोशूट

Edited By Anu Malhotra,Updated: 16 Jul, 2022 04:43 PM

maduhansi hasinthara sri lanka president gotabaya rajapaksa

आग लगे चाहे बस्ती में हम तो अपनी मस्ती में...यह कहावत एक बार फिर उस समय सच होती दिखाई दी जब श्रीलंका के आर्थिक संकट के बीच लोग राष्ट्रपति के महल को टूरिस्ट प्लेस बनाकर बैठे दिखे। इतना ही नहीं लोग राष्ट्रपति के महल के अंदर जमकर मस्ती करते भी दिखाए...

 इंटरनेशनल डेस्क:  आग लगे चाहे बस्ती में हम तो अपनी मस्ती में...यह कहावत एक बार फिर उस समय सच होती दिखाई दी जब श्रीलंका के आर्थिक संकट के बीच लोग राष्ट्रपति के महल को टूरिस्ट प्लेस बनाकर बैठे दिखे। इतना ही नहीं लोग राष्ट्रपति के महल के अंदर जमकर मस्ती करते भी दिखाए दिए कोई स्वीमींग पूल में नहाता दिखा तो किसी ने राष्ट्रपति के बैडरूम को WWE का रिंग बना डाला।  इतना ही नहीं इस बीच सोशल मीडिया पर एक लड़की की राष्ट्रपति महल  के अंदर करवाए फोटोशूट की तस्वीरें भी सामने आई। जो अब तेजी से वायरल हो रही है। 

बता दें कि श्रीलंका 70 वर्षों में भोजन और ईंधन की भारी कमी, विस्तारित ब्लैकआउट और बढ़ती कीमतों के चलते आज भयानक आर्थिक संकट से जूझ रहा है।  राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे मालदीव भाग गए हैं और प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे ने आपातकाल लगा दिया है।  पूरे द्वीप राष्ट्र में व्यापक विरोध प्रदर्शन हो रहे । ऐसे में  दुहांसी हसिंथारा  नाम की एक महिला ने कोलंबो में राष्ट्रपति के आवास का दौरा किया और वहां जमकर फोटोशूट करवाया।  

इन तस्वीरों को महिला ने खुद अपने फेसबुक अकाउंट पर 12 जुलाई को शेयर किया था जो सोशल मीडिया पर खूब  वायरल हो रही हैं। वहीं इस फोटो के साथ महिला ने कैप्शन में लिखा है, "राष्ट्रपति भवन, कोलंबो में।" वायरल हो रही तस्वीरों में लड़की  कबी हसिंथारा बिस्तर पर, कुर्सियों और सोफे पर, एक कार के बगल में और लॉन में फोटो खिंचवाते हुए नजर आई। 

वहीं इस पर लोगों ने तरह तरह के कमेंट भी किए।  एक यूजर ने लिखा कि आपको श्रीलंका का नया राष्ट्रपति बनना चाहिए। दूसरे ने लिखा, "श्रीलंका में नया पर्यटन स्थल." तीसरे यूजर ने लिखा, "अपने देश का मजाक बना रही हैं।  

 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!