कश्‍मीर को लेकर पाकिस्‍तानी ने उड़ाया इमरान का उड़ाया मजाक (देखें वीडियो)

Edited By Tanuja,Updated: 12 Aug, 2020 05:04 PM

man attacked in pakistan for mocking pm imran khan over kashmir

गलत फैसलों और विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अब कश्मीर के नए राजनीतिक नक्‍शे को लेकर अपने ही घर में घिरे हुए हैं। विपक्षी दल ने इमरान ...

पेशावरः गलत फैसलों और विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अब कश्मीर के नए राजनीतिक नक्‍शे को लेकर अपने ही घर में घिरे हुए हैं। विपक्षी दल ने इमरान पर निशाना साधते हुए इसे उनका राजनीतिक दुष्‍प्रचार बताया है। दूसरी तरफ पाकिस्‍तानी लोगों ने भी इस मुद्दे पर इमरान की आलोचना करना शुरू दी है। ऐसे ही एक पाकिस्‍तानी ने जब टिकटॉक पर कश्‍मीर के नए नक्‍शे की आलोचना की तो उसे पुलिस ने जमकर पीटा और जेल में डाल दिया।

 

कश्‍मीर में अभिव्‍यक्ति की आजादी के लिए दुनियाभर में राग अलापने वाले इमरान खान अपने देश में खुद की आलोचना बर्दाश्‍त नहीं कर सके और एक युवक को पिटवा डाला। घटना लाहौर की बताई जा रही है जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में टिकटॉक यूजर कह रहा है कि इमरान खान नक्‍शा बदलने की बजाय अपना नशा बदलकर करके देखो। वीडियो वायरल होने के बाद इस पाकिस्‍तानी युवक को पुलिस ने अरेस्‍ट कर लिया। उसे जब ले जाया जा रहा था तब पाकिस्‍तान की सुरक्षा एजेंसियों ने उसे जमकर पीटा। इस युवक को अवैध रूप से अरेस्‍ट करने के बाद अब उसे लाहौर में एक अज्ञात जगह पर रखा गया है। बता दें कि इमरान खान सरकार ने मंगलवार को देश का नया नक्शा लाकर भारत के साथ विवादित क्षेत्रों पर दावा ठोक दिया है।

PunjabKesari

इसके साथ ही पाकिस्तान ने अपना असली चेहरा भी दिखा दिया है। खुद को कश्मीर के लोगों का शुभचिंतक बताने वाले पाकिस्तान ने खुद ही उन पर अपना हक जमा डाला है। न सिर्फ कश्मीर को विवादित क्षेत्र बताने के अपने रुख से हट गया है बल्कि कश्मीरियों को उनका अधिकार देने के वादे से भी पलट गया है। इसके साथ ही उसने साफ कर दिया है कि कश्मीर के लोगों के साथ उसक व्यवहार सिर्फ छलावा है। दरअसल, नक्शा जारी करने के बाद इमरान खान ने कहा कि जो शुरू से पाकिस्तानियों के मन में था, कि कश्मीर पाकिस्तान का हिस्सा होना चाहिए, यह मैप उसकी दिशा में पहला कदम है।

 

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!