साहस! हनीमून के दौरान ज्वालामुखी में गिरा पति, मौत के मुंह से खींच लाई पत्नी

Edited By vasudha,Updated: 28 Jul, 2019 05:29 PM

man falls into volcano during honeymoon after rope snaps

अपने पति के लिए पत्नी किसी भी तरह की चुनौती का सामना करने के लिए तैयार रहती है। जिस तरह सावित्री अपने पति को यमराज से छीन लाई थी इसी तरह हनीमून पर गई एक महिला भी ज्वालामुखी में 50 फीट नीचे गिरे पति को मौत के मुंह से निकाल लाई...

इंटरनेशनल डेस्क: अपने पति के लिए पत्नी किसी भी तरह की चुनौती का सामना करने के लिए तैयार रहती है। जिस तरह सावित्री अपने पति को यमराज से छीन लाई थी इसी तरह हनीमून पर गई एक महिला भी ज्वालामुखी में 50 फीट नीचे गिरे पति को मौत के मुंह से निकाल लाई। 

जानकारी के अनुसार फ्लोरिडा के क्ले चेस्टैन और उनकी पत्नी एकैमी ने हनीमून के लिए कैरेबियाई सागर स्थित माउंट लियमाइगा पर्वत के सेंट किट्‌स की चोटी पर गए थे। वह दोनों करीब 3700 फीट की चढ़ाई पूरी कर माउंट लियामुइगा पहुंचे थे, इसी दौरान क्ले का पैर फिसल गया और वह ज्वालामुखी के अंदर 50 फीट नीचे गिर गया। दोनों मदद के लिए चिल्लाए लेकिन वहां कोई भी मौजूद नहीं था। 

PunjabKesari
एकैमी ने हिम्मत न हारते हुए क्ले का वहां से बाहर निकाला और अपने पति को जख्मी हालत में लेकर 3.2 किमी दूर बेस तक पहुंची। यहां से वह  20 लाख रुपए में मेडिकल चार्टर्ड प्लेन बुक कर फ्लोरिडा पहुंची। डॉक्टर्स के मुताबिक चेस्टैन को सिर, नाक और गर्दन में चोंटे हैं। खोपड़ी में चोट लगने के कारण खून काफी बह गया, लेकिन उनकी कोई भी हड्‌डी नहीं टूटी है।

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!