छोटी से गलती पर मालिक ने दी खौफनाक सजा, नौकरानी को घंटों बांधकर खड़ा रखा धूप में

Edited By vasudha,Updated: 17 May, 2019 01:15 PM

man tied his maid up to a tree

सऊदी अरब के रियाद से एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिला। जहां मालिक ने एक छोटी सी गलती को लेकर अपनी नौकरानी को खौफनाक सजा दी। दरअसल नौकरानी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने घर का फर्नीचर धूप में रख दिया इससे मालिक नाराज हो गया और उसे सजा के रूप में पेड़...

इंटरनेशनल डेस्क: सऊदी अरब के रियाद से एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिला। जहां मालिक ने एक छोटी सी गलती को लेकर अपनी नौकरानी को खौफनाक सजा दी। दरअसल नौकरानी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने घर का फर्नीचर धूप में रख दिया इससे मालिक नाराज हो गया और उसे सजा के रूप में पेड़ से बांध दिया। 
PunjabKesari

यह घटना 9 मई की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार 26 साल की लवली एकोस्टा बेरिएलो रियाद में रहने वाले एक धनवान के घर काम करती है। घटना के दिन उसने मालिक के महंगे फर्नीचर को धूप के सामने रख दिया था। मालिक ने सबक सिखाने के लिए लवली को पेड़ से बांध दिया। उसे धूप में इसलिए खड़ा किया ताकि वह समझ सके कि सामान को धूप में रखकर क्या होल होता है। 
PunjabKesari
लवली के साथ काम करने वाली एक महिला ने फोटो क्लिक की और फिलिपीन्स डिपार्टमेंट ऑफ फॉरेन अफेयर्स से मदद मांगी। जिसके तुरंत बाद फिलीपींस के विदेश विभाग (डीएफए) ने महिला को वहां से निकालकर वापस फिलिपीन्स की राजधानी मनीला भेज दिया। वापस घर पहुंचने के बाद लवली ने कहा कि उन सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने मेरी मदद की।  मैं वहां छोड़े गए दूसरे फिलिपीन्स के लोगों के लिए भी मदद मांगना चाहता हूं। वे वही हैं जिन्होंने मेरी मदद की और मेरी तस्वीरें अपलोड की। मैं उनकी सुरक्षा के लिए डरती हूं, मुझे उम्मीद है कि वे भी बच जाएं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!