शर्मनाकः कुत्ते को कार से बांध कर सड़क पर घसीटा, तस्वीरें वायरल

Edited By Tanuja,Updated: 13 Jan, 2021 02:15 PM

man ties dog to his car mercilessly drags it around city

बेजुबान जानवरों पर अत्याचार का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है।  एक शख्स ने इतनी अमानवीय घटना को अंजाम दे दिया कि

इंटरनेशनल डेस्कः बेजुबान जानवरों पर अत्याचार का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है।  एक शख्स ने इतनी अमानवीय घटना को अंजाम दे दिया कि सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है।

PunjabKesari

 कजाकिस्तान में  एक शख्स ने अपनी कार के पीछे एक बेजुबान कुत्ते को बांधा और पूरे शहर में उसे घसीटता रहा। जब इस घटना को कार चालक अंजाम दे रहा था तो सड़क पर गुर रहे बाइक सवार ने इसका विरोध किया और  कार चालक से इसकी वजह पूछी तो  उसने ने  जवाब  देने के बजाय गाड़ी की स्पीड तेज कर दी। 

PunjabKesari

बाइक सवार द्वारा चेज करने के बाद चालक ने  कार रोकी और जूते से जख्मी डॉगी को साइड किया और तेजी से कार भगा कर ले गया। बाइक चालक ने बताया कि पीछे पूरी सड़क डॉग के खून से लाल हुई पड़ी थी। कुछ देर बाद घटना का पता चलने पर  एनीमल वैल्फेयर  ग्रुप  Kind Hearts के सदस्य डॉगी को अपने साथ ले गए। उन्होंने इस घटना को सोशल मीडिया पर शेयर किया।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि वो डॉग को जख्मी हालत में क्लिनिक ले जाया गया और उशका उपचार शुरू किया गया । उसके हिप में और पसलियों में काफी गहरे जख्म थे। उसका अगला पैर भी काफी बुरी हालत में था। अभी डॉगी का इलाज चल रहा है। वहीं ड्राइवर के बारे में पुलिस पता लगाने में जुटी हुई है।

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!