नाबालिग आशिक ने प्रेमिका की खातिर किया एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ रेप

Edited By Tanuja,Updated: 29 Oct, 2019 05:10 PM

manchester teen allegedly raped then attempted to murder his ex girl friend

मोहब्बत पाने के लिए प्रेमी हर हद पार करने को तैयार रहते हैं । यहां तक कि जान लेने या देने से भी पीछे नहीं हटते। लेकिन इंगलैंड में एक अनोखा मामला सामने आया है...

लंदनः मोहब्बत पाने के लिए प्रेमी हर हद पार करने को तैयार रहते हैं । यहां तक कि जान लेने या देने से भी पीछे नहीं हटते। लेकिन इंगलैंड में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग आशिक ने प्रेमिका के लिए ऐसी हरकत की कि लोग सन्न रह गए। यहां एक 17 साल के किशोर ने माशूका को खुश करने के लिए एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ ही रेप कर डाला । इतना ही नहीं उसे जान से मारने की भी कोशिश की।

 

मामला इंग्लैंड के मैनचैस्टर का है। यहां इस नाबालिग आशिक पर प्रेमिका को अपने प्यार पर यकीन दिलाने के लिए पूर्व प्रेमिका के साथ रेप करने और फिर उस पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगा है। मैनचैस्टर इवनिंग न्यूज़ के मुताबिक इस मामले में उसकी वर्तमान प्रेमिका को भी आरोपी बनाया गया है। आरोप में कहा गया है कि आरोपी प्रेमिका को अपने प्रेमी के इरादों की पूरी जानकारी थी।उसने कभी भी लड़के को रोकने की कोशिश नहीं की बल्कि उसका साथ दिया। इस बात का खुलासा दोनो के बीच मैसेज पर हुई बातचीत के आधार पर हुआ।

 

मैनचैस्टर क्राउन कोर्ट के सरकारी वकील एलरिक बसैनो ने जूरी के सामने यह कहते हुए केस का खुलासा किया कि जो आप सुनने जा रहे हैं वह 'अकल्पनीय’ ही नहीं ‘अविश्वसनीय’ भी है। वकील कोर्ट में दलील दी कि आरोपी लड़का अपनी एक्स के साथ संपर्क में था। इस वजह से उसकी वर्तमान प्रेमिका खुद को अपमानित महसूस करती थी। उसने आरोपी लड़के पर अपना विश्वास हासिल करने के लिए और मशक्कत करते रहने का दबाव बनाया। इस दबाव के चलते लड़के के मन में घृणित अपराध को अंजाम देने का फैसला किया।

 

घटना को अंजाम देने के एक दिन पहले आरोपी लड़के ने इंटरनेट पर 'हत्या के आरोप में कितने दिन की सजा होती है' और 'हत्यारे कितने दिन जेल में रहते हैं' सर्च किया। इसके बाद वो पीड़ित लड़की के घर गया। जहां उसने पहले तो लड़की के साथ रेप किया फिर बैग में रखे चाकू से उस पर जानलेवा हमला किया लेकिन खुशकिस्मती से वो इस हमले के बावजूद जिन्दा बच गई।सरकारी वकील ने कोर्ट को बताया कि आरोपी के साथ पीड़ित ने किसी भी तरह का दुर्व्यवहार या उसे नुकसान पहुंचाने का काम नहीं किया था, जिसका बदला लेने के लिए आरोपी ऐसा करता। बल्कि आरोपी ने केवल अपनी प्रेमिका को खुश करने और उसका विश्वास जीतने के लिए पीड़ित पर ऐसा हमला किया।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!