खूंखार आतंकी मसूद  अब महिलाओं को मोहरा बनने की तैयारी में, आडियो जारी

Edited By Tanuja,Updated: 09 Jun, 2018 10:52 AM

masood azhar asked women to become jjihadi

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का सरगना मसूद अजहर  आतंक की दुनिया में अब महिलाओं का अपना मोहरा बनाने की सोच रहा है। मौलाना मसूद अजहर जेहाद फैलाने के लिए महिलाओं की एक आतंकी फौज बनाना चाहता है ...

इस्लामाबादः  आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का सरगना मसूद अजहर  आतंक की दुनिया में अब महिलाओं का अपना मोहरा बनाने की सोच रहा है। मौलाना मसूद अजहर जेहाद फैलाने के लिए महिलाओं की एक आतंकी फौज बनाना चाहता है और इसके लिए वह महिलाओं को भड़का रहा है। मसूद अजहर ने अपनी ऑनलाइन जेहादी पत्रिका 'अलकलाम' के जरिए अपना भड़काऊ ऑडियो संदेश जारी किया है।

महिलाओं को जेहाद के लिए भड़काते हुए मसूद ने इस्लामिक इतिहास से महिलाओं के जेहाद में तथाकथित भागीदारी की कई मिसालें मौजूद होने का दावा किया है। अजहर मसूद ऑनलाइन जेहादी पत्रिका 'अलकलाम' में 'शादी' उपनाम के साथ अपना आर्ट‍िकल लिखता है। मसूद अजहर के संदेश के रूप में जारी किए गए ऑडियो क्लिप में दावा किया गया है कि इस्लाम के इतिहास में ऐसे कई मौके आए हैं जब महिलाओं ने जेहाद में भागीदारी की है। जैश-ए मोहम्मद इन दिनों जम्मू और कश्मीर में आतंकी गतिविधियों में सक्रिय है।मसूद अजहर आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद का संस्थापक है।

बता दें कि इससे पहले पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने जम्मू कश्मीर में रमजान के दौरान लागू सीजफायर को भारत सरकार की मजबूरी बताते हुए फैसले का मजाक उड़ाया था। जैश के सरगना मौलाना मसूद अजहर ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि भारत सरकार को मजबूरी में सीजफायर लागू करना पड़ा है। मसूद अजहर को एक ऑडिया क्लिप में यह कहते सुना जा सकता है कि अब कश्मीर में जैश आतंकियों की घुसपैठ के लिए अच्छा मौका है। जैश भारत में इससे पहले कई आतंकी वारदातों को अंजाम दे चुका है और अब भारत में हमलों को और तेज करने की धमकी दी है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!