बलात्कारी को सरेआम नंगा कर कुत्ते से नोचवाया प्राइवेट पार्ट, खौफनाक वीडियो वायरल

Edited By Tanuja,Updated: 15 Sep, 2019 04:25 PM

mexican gang castrate an alleged rapist using a pitbull

हाल ही में कई ऐसी घटनाएं सामने आई हैं, जिसमें भीड़ ने गुनहगार या शक के आधार पर आरोपी को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया ...

न्यूयार्कः हाल ही में कई ऐसी घटनाएं सामने आई हैं, जिसमें भीड़ ने गुनहगार या शक के आधार पर आरोपी को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया । ताजा मामला मैक्सिको सिटी से सामने आया है, जहां एक तीस साल के संदिग्ध बलात्कारी को पकड़कर एक गैंग ने ऐसी सजा दी जिसके बारे में जानकर रूह कांप जाएगी। कहा जा रहा है कि तीस साल से अधिक उम्र के व्यक्ति ने कथित तौर पर पिछले महीने मैक्सिको सिटी में एक महिला पर यौन हमला किया था।

PunjabKesari

कानून उस संदिग्ध अपराधी को सजा देता इससे पहले ही भीड़ के इंसाफ का एक वीडियो सामने आया है, जिसके मुताबिक एक गैंग में शामिल पांच लोगों ने पहले उस संदिग्ध के कपड़े उतारे, उसके बाद उसके हाथों में हथकड़ी लगा दी और फिर उसके प्राइवेट पार्ट पर दुनिया के सबसे खतरनाक कुत्ते पिटबुल से हमला करा दिया। इस हमले के दौरान कुत्ते ने उसके प्राइवेट पार्ट को इस कदर नुकसान पहुंचाया कि संदिग्ध अपराधी नपुंसक हो गया। हालांकि हमले के दौरान कथित तौर पर आरोपी स्पैनिश भाषा में दर्द से चिल्लाते हुए यह कहता रहा कि बंद करो, मुझे छोड़ दो। व्यक्ति खुद को छोड़ने के लिए गुहार लगाता रहा, लेकिन भीड़ पर इस बात का कोई असर नहीं पड़ा।

PunjabKesari

हमलावर गैंग के एक सदस्य ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया। वीडियो में नजर आ रहा है कि यह सभी मिलकर पहले उसके सारे कपड़े उतार देते हैं औऱ फिर उसके हाथ-पैर बांध देते हैं। पांच लोग इस युवक को घेर कर खड़े हैं और तब ही एक युवक अपने Pit Bull कुत्ते को इस युवक पर हमले का निर्देश देता है। यह कुत्ता युवक को कई जगहों पर काटता है और फिर उसका प्राइवेट पार्ट भी चबा जाता है। दर्द और यातना की वजह से इस युवक की चीखें निकल जाती हैं लेकिन इस गैंग के सदस्यों को उसपर जरा भी दया नहीं आती।

 

युवक मदद के लिए जब आवाज लगाता है तो गैंग का एक सदस्य उसका मुंह बंद कर देता है। इस वीडियो में एक और Pit Bull नजर आ रहा है लेकिन वो इस हिंसा में हिस्सा नहीं लेता यह वीडियो मैक्सिको में काफी वायरल हुआ है। इस गैंग के सदस्यों ने एक और वीडियो भी पोस्ट किया है और उन्होंने इस वीडियो में चेतावनी भी दी है कि अगर कोई दूसरा भी ऐसा करेगा तो वो उनके साथ ऐसा ही व्यवहार करेंगे। वीडियो के सामने आने के बाद कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मैक्सिकन क्रिमिनल ऑर्गनाइजेशन अब पहले से ज्यादा क्रूर हो गए हैं।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!