हैवान बना यूट्यूब स्‍टार, तेजाब में डुबो कर गला दिए 3 छात्र

Edited By Tanuja,Updated: 01 May, 2018 05:08 PM

mexico you tuber killed three students by drenching in acid pond

मैक्सिको में पैसों के लिए हैवान बने यूट्यूब स्‍टार का एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां के पश्चिमी शहर ग्वाडलाहारा में 3 कॉलेज छात्र अपने कॉलेज प्रोजैक्ट के लिए वीडियो शूट करने गए थे...

मैक्सिको: मैक्सिको में पैसों के लिए हैवान बने यूट्यूब स्‍टार का एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां के पश्चिमी शहर ग्वाडलाहारा में 3 कॉलेज छात्र अपने कॉलेज प्रोजैक्ट के लिए वीडियो शूट करने गए थे। उन्होंने अपने रास्ते में एक और युवा साथी यू ट्यूबर क्रिश्चिचयन ओमर पाल्मा गुतिरेज़ (24)  जो सेलिब्रिटी का दर्जा रखता था, को हमराह बना लिया । 

ये  छात्र मैक्सिको शहर में फिल्म निर्देशक बनना चाहते थे। वह अपनी सफलता के प्रति इतना ज्यादा उत्साहित ​थे कि अगले साल आॅस्कर भी ​जीतना चाहते थे। लेकिन सभी छात्र नशे का कारोबार करने वाले गैंग के चंगुल में फंस गए और उन्हें फंसाने वाला वही यू ट्यूबर था।  पुलिस  ने बताया कि इस केस में यू ट्यूबर पर आरोप है कि उसने तीनों छात्रों के शरीर को तेजाब में डुबोकर उनके ​अवशेष तक गला दिए थे।

 गैंग के लिए काम करने के अलावा भी  गुतिरेज़ के पास और काम थे। गुतिरेज़ एक रैपर था। वह यू ट्यूब पर अपना ‘क़ुबा’ नाम का चैनल चलाता था। इस चैनल पर उसके 50 हजार से ज्यादा फॉलोअर थे। उसके वीडियो को 6,70,000 से ज्यादा लोगों ने देखा था। वह 29 अप्रैल को तिजुआना में एक रैप फेस्टिवल में भी परफॉरमेंस देना चाहता था। पाल्मा गुतिरेज़ के वीडियो के निर्माता का कहना है कि गुतिरेज़ इंटरनेट से इंस्ट्रूमेंटल ट्रैक डाउनलोड करने के बाद उनके ऊपर अपनी आवाज को डब करता था।

अपने यूट्यूब वीडियो से गुतिरेज को हर महीने यू ट्यूब से 300 डॉलर तक की कमाई हो रही थी। इन पैसों से गुतिरेज़ अपने बीवी बच्चों के साथ आराम से रह रहा था। उसकी ख्वाहिश थी कि वह और ज्यादा पैसे कमाए ताकि अपने माता—पिता और परिवार की सभी जरूरतों को पूरा कर सके।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!