मिसिसागाः सड़क हादसे में पंजाबी मूल के मां-पुत्र की मौत

Edited By Pardeep,Updated: 02 Nov, 2018 05:50 AM

mississauga death of mother and son of punjabi origin in road accident

कनाडा के शहर मिसीसागा में 2 कारों की भयानक टक्कर में पंजाबी मूल की 31 साल की महिला और उसके 2 साल के पुत्र की मौत हो गई। इसके अलावा उसका पति जोकि कार ड्राइव कर रहा था और उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।...

मिसिसागाः कनाडा के शहर मिसिसागा में 2 कारों की भयानक टक्कर में पंजाबी मूल की 31 साल की महिला और उसके 2 साल के पुत्र की मौत हो गई। इसके अलावा उसका पति जोकि कार ड्राइव कर रहा था उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। दूसरी कार में सवार 18 साल के नौजवान की भी हालत स्थिर बताई जा रही है। सूत्रों के मुताबिक हादसे में मृतक महिला और घायल व्यक्ति पंजाब के फगवाड़ा के एक सरकारी अफसर के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।
PunjabKesari
पील पुलिस के मुताबिक यह हादसा मिसिसागा के मैविस और ब्रनहम थोर्प रोड के नजदीक सुबह 2 बजे हुआ। पुलिस ने बताया दोनों कारों की आपस में भयानक टक्कर के कारण पंजाबी मूल की एक महिला और उसके बच्चे की मौत हो गई जबकि उसके पति, जिसको स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि यह हादसा इतना भयानक था कि दोनों कारों एक -दूसरे के साथ टकराने के बाद पलटी खाकर 50 -75 मीटर दूर जा गिरी। अब पील पुलिस हादसे की जांच कर रही है कि यह हादसा कैसे हुआ और दोनों में से किस की गलती थी और न ही पुलिस ने अभी तक किसी की भी पहचान जाहिर नहीं की है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!