ट्रंप की बढ़ी मुश्किले, वकील ने माना-पोर्न स्टार का मुंह बंद करने के लिए दिए थे पैसे

Edited By Isha,Updated: 22 Aug, 2018 10:15 AM

money was given to porn stars to keep a secret relationship with trump

बेहद चौकाने वाले घटनाक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के पूर्व वकील माइकल कोहेन ने प्रचार अभियान के दौरान दो महिलाओं को ट्रंप के साथ उनके कथित प्रेम-संबंधों को गुप्त रखने के एवज में धन देने की बात स्वीकार

न्यूयॉर्कः बेहद चौकाने वाले घटनाक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के पूर्व वकील माइकल कोहेन ने प्रचार अभियान के दौरान दो महिलाओं को ट्रंप के साथ उनके कथित प्रेम-संबंधों को गुप्त रखने के एवज में धन देने की बात स्वीकार की है।गौरतलब है कि कल ही एक अन्य अदालत ने ट्रंप के पूर्व प्रचार प्रमुख पॉल मैनफोर्ट को वित्तीय अपराध के आठ मामलों में दोषी करार दिया है।
PunjabKesari
न्यूयॉर्क के सदर्न डिस्ट्रिक्ट में 51 वर्षीय कोहेन ने कर चोरी, संघीय बैंक से झूठ बोलने और वित्तीय उल्लंघन के मामले में अपना दोष स्वीकार किया। लेकिन कोहेन ने अमेरिकी डिस्ट्रिक्ट जज विलियम पॉले के समक्ष सबसे बड़ा खुलासा किया वह था कि 2016 में उन्होंने ने दो महिलाओं को 2,80,000 डॉलर का भुगतान किया था ताकि वे अपना मुंह बंद रखें। दोनों महिलाएं राष्ट्रपति पद के एक उम्मीदवार के साथ अपने कथित प्रेम-संबंधों को लेकर सार्वजनिक बयान देने पर विचार कर रही थीं, उन्हें ऐसा करने से रोक कर कोहेन ने चुनाव को प्रभावित किया। 
PunjabKesari
इस मामले में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार ट्रंप हैं और जिन दो महिलाओं को भुगतान किया गया, वे हैं... एडल्ट फिल्मों की अभिनेत्री स्टोर्मी डैनियल्स और एक पूर्व प्लेब्वॉय प्लेमेट। इसमें राष्ट्रपति की संलिप्तता पूरी तरह साबित होती है। कोहेन को इस संबंध में 12 दिसंबर को सजा सुनायी जाएगी।  ट्रंप ने अभी तक कोहेन की स्वीकारोक्ति पर कोई बयान नहीं दिया है। वह एक रैली के लिए पश्चिमी वर्जीनिया में थे। कोहेन ने अदालत को बताया कि राष्ट्रपति पद के एक उम्मीदवार के कहने पर और उनकी सहमति से महिलाओं को धन का भुगतान किया गया और इसका एकमात्र उद्देश्य 2016 के राष्ट्रपति चुनावों को प्रभावित करना था।      
    PunjabKesari     
     

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!