कोरोना वायरस पर मेट्रो में प्रैंक करना पड़ा भारी (देखें video)

Edited By Tanuja,Updated: 13 Feb, 2020 03:08 PM

moscow metro coronavirus prankster faces 5 year prison

कोरोना वायरस को लेकर पूरी दुनिया दहशत में है। वहीं कुछ लोगों के लिए यह प्रैंक और लोगों को डराने का जरिया बन गया है रूस में एक प्रैंकस्टर को कोरोना वायरस को लेकर प्रैंक करना भारी पड़ गया...

इंटरनेशनल डेस्कः कोरोना वायरस को लेकर पूरी दुनिया दहशत में है। वहीं कुछ लोगों के लिए यह प्रैंक और लोगों को डराने का जरिया बन गया है रूस में एक प्रैंकस्टर को कोरोना वायरस को लेकर प्रैंक करना भारी पड़ गया। युवक को सार्वजिनिक जगह पर लोगों को परेशान करने के आरोप में 5 साल की जेल और 5.5 लाख (5 लाख रूबल) रुपए जुर्माने की सजा सुनाई गई है। सोशल मीडिया पर रूस का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

चीन में फैले जानलेवा कोरोना वायरस से जुड़ा एक प्रैंक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। प्रैंक साइट पर मौजूद इस वीडियो को अब हटा लिया गया है। पुलिस ने इस वीडियो को बनाने वाले स्टार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को इस मामले में आरोपी छात्र के दो अन्य साथियों की भी तलाश है, जिन्होंने यह वीडियो बनाने में उसकी मदद की थी। वीडियो को देखें तो एक युवक मेट्रो के अंदर लोगों के सामने गिर पड़ता है।

 

उसके बाद एक अन्य युवक वहां पहुंचता है और तेज-तेज कोरोना वायरस चिल्लाते हुए भागने लगता है। युवक के इस तरह भागने से दहशत फैल जाती है और मेट्रो में सवार अन्य लोग भी वहां से भागने लगते हैं। प्रैंक बनाने वाले युवक के वकील ने बताया कि पुलिस ने उनके मुवक्किल के खिलाफ वारंट जारी किया था। इसके बाद उसने सरेंडर कर दिया। उसने कभी नहीं सोचा था कि उसका छोटा सा मजाक लोगों को परेशानी में भी डाल सकता है। वह बस लोगों को सावधान करना चाहता था।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!