इस मां ने मौत को गले लगा एेसे बचाई अपने 2 साल के बच्चे की जान

Edited By ,Updated: 29 Aug, 2016 10:56 AM

mother dies saving his 2year old child who slipped off boat

मां अपने बच्चे को बचाने के लिए बड़े से बड़ा जोखिम उठा सकती है । एेसा ही एक मामला अमरीका के सॉल्ट लेक सिटी में देखने को मिला ...

साल्ट लेक सिटी/अमरीका: मां अपने बच्चे को बचाने के लिए बड़े से बड़ा जोखिम उठा सकती है । एेसा ही एक मामला अमरीका के सॉल्ट लेक सिटी में देखने को मिला जब एक2 साल का बच्चा पानी में गिर गया । दरअसल अमरीका के सॉल्ट लेक सिटी के पास शेलसे रसेल नाम की महिला अपनी फैमिली के साथ लेक पावेल पर बोट ट्रिप पर गई थी । सभी खूब मस्ती कर रहे थे इसी दौरान चीखने की आवाज सुनाई दी । महिला ने देखा कि उसका 2 साल का बच्चा पानी में गिर गया । महिला ने बिना कुछ सोचे समझे अपने बच्चे को बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी । 5 मिनट तक रसेल पानी के अंदर रही जिस दौरान उन्होंने अपने बच्चे को जैसे तैसे करके बचा लिया।

हालांकि इतनी देर में रसेल बेहोश हो चुकी थीं । रसेल को पानी से निकाला गया और किनारे पर ले जाकर आपातकाल सेवा को बुलाया गया । 30 मिनट तक काफी कोशिश करने के बाद भी रसेल को बचाया नहीं जा सका । वहीं बच्चे को हवाई जहाज से एरिजोना के अस्पताल ले जाया गया । बता दें कि यह हादसा तब हुआ जब हाऊसबोट पर बच्चे आपस में खेल रहे थे और तभी रसेल का बेटा पानी में गिर पड़ा । रसेल के कूदने के बाद उनका भाई भी बोट रुकवाकर पानी में कूद पड़ा । रसेल और उसका बेटा काफी दूर जा चुके थे । इसलिए रसेल के भाई ने हाऊसबोट के साथ लगी मोटरबोट का सहारा लिया । भाई के पहुंचने तक रसेल ने 5 मिनट तक अपने बच्चे को पानी के ऊपर रखा और उसने अपने बेटे को तो बचा लिया लेकिन अपनी जान खो बैठी ।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!