मां ने चौथी मंजिल से गिर रहे मासूम बेटे की ऐसे बचाई जान, दिल दहला देगा वीडियो

Edited By Tanuja,Updated: 29 Jun, 2019 03:20 PM

mother save boy from falling off 4th floor balcony

सोशल मीडिया पर मां और उसके मासूम बेटे का दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है । यह वीडियो कोलम्बिया का बताया जा रहा है जिसमें लिफ्ट से एक मां ...

इंटरनेशनल डेस्कः सोशल मीडिया पर मां और उसके बच्चे का दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है । यह वीडियो कोलम्बिया का बताया जा रहा है जिसमें लिफ्ट से एक मां अपने 2 साल के बच्चे के साथ बाहर निकलती है। इस दौरान मां मोबाईल पर बिजी है और बच्चा अचानक रेलिंग के पास जाकर नीचे झांकते हुए चौथे मंजिल से नीचे गिरने लगता है लेकिन इसी दौरान मां उसे किसी सुपर वुमन की तरह बचा लेती।
PunjabKesari
यह पूरी घटना सीसीटीवी के कैमरे में कैद हो गई और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दरअसल, इस महिला का बच्चा रेलिंग के पास पहुंच गया और रेलिंग से गिरते ही महिला ने बहुत तेजी से बच्चे को पकड़कर गिरने से बचा लिया। वीडियो में मां और बच्चा कोलम्बिया के मेडेलिन में लॉरेल्स कॉलोनियल बिल्डिंग में मोनसेरेट निर्माण कंपनी के कार्यालय के एक दरवाजे के बाहर इंतजार करते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अचानक बच्चा चौथी मंजिल की रेलिंग की ओर भाग जाता है और रेलिंग से फिसल जाता है लेकिन बच्चे की मां भाग कर उसका हाथ पकड़कर ऊपर खींच लेती है। घटना के दौरान डिलीवरी मैन लिफ्ट के बाहर निकल रहा था। वह भी बच्चे को बचाने के लिए नीचे की ओर भागता है।

हालांकि अभी तक इस बात की पृष्टि नहीं हुई है कि बच्चा घटना के दौरान घायल हुआ है या नहीं। लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोग मां की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इसके पीछे मां की लापरवाही बता रहे हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!