मां ने 5वीं मंजिल से फेंक दी नवजात बच्ची, एेसे बच गई जान

Edited By Tanuja,Updated: 03 Oct, 2018 03:10 PM

mother throws newborn baby from 5th story balcony

थाईलैंड में एक महिला की दिल दहला देने वाली करतूत सामने आई है। इस महिला ने अपनी नवजात बच्ची को 5वीं मंजिल से नीचे फेंक दिया, लेकिन 'जाको राखे साइयां मार सके न कोय' कहावत चरितार्थ हो गई। एक केले के पेड़ की वजह से बच्ची की जान बच गई...

बैंकाकः  थाईलैंड में एक महिला की दिल दहला देने वाली करतूत सामने आई है। इस महिला ने अपनी नवजात बच्ची को 5वीं मंजिल से नीचे फेंक दिया, लेकिन जाको राखे साइयां मार सके न कोय कहावत को चरितार्थ हो गई और एक केले के पेड़ की वजह से बच्ची की जान बच गई। घटना सोमवार को समुत प्राकन के एक अपार्टमेंट की बताई जा रही है। 5वीं मंजिल से गिरने पर बच्ची का बचना नामुमकिन था। लेकिन गिरने के बाद बच्ची गार्डन में लगे केले के पेड़ के पत्तों के सहारे नीचे फर्श पर आ गई। घटना को सोशल मीडिया पर शेयर कर लोग जहां इसे भगवान का चमत्कार बता रहे हैं, वहीं बच्ची की मां के खिलाफ कड़ी टिप्पणियां भी कर रहे हैं ।

स्थानीय लोग बच्ची की आवाज सुनकर उस तक पहुंचे और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल वह स्वस्थ और सुरक्षित है। लोगों ने इस बात की जानकारी पुलिस को भी दी। पड़ोस में रहने वाली हांग कोहन (55) का कहना है कि उसने सुबह 10.30 बजे बच्चे के रोने की आवाज सुनी, लेकिन फिर अनसुना कर दिया। जब बाकी लोगों ने भी आवाज सुनी तो सभी गार्डन की ओर भागे। वहां उन्होंने काफी छानबीन की और देखा कि बच्ची फर्श पर पड़ी है। उसके आसपास केले के पत्ते भी पड़े थे। कोहन ने आगे बताया कि उसे चोट तो नहीं आई, लेकिन उसे चींटियां और मच्छर काट रहे थे। बाद में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

पुलिस का कहना है कि वह उस महिला की तलाश कर रही है, जिसने बच्ची को जन्म देने के बाद नीचे फेंक दिया। उसे अक्सर लोग गर्भवती अवस्था में बालकनी पर घूमते हुए देखते थे। महिला के खिलाफ हत्या की कोशिश के तहत मामला दर्ज किया जाएगा। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि बच्ची की मां किशोरी है। अभी पड़ोसियों से पूछताछ कर आरोपी के बारे में जानने की कोशिश की जा रही है। लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर घटना की कड़ी आलोचना की जा रही है।  

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!