मां ने google से ढूंढा बच्चे को मारने का तरीका, फिर बेरहमी से कर दिया कत्ल

Edited By Isha,Updated: 26 Oct, 2018 05:02 PM

mum googled ways to kill babies before drowning son in bath to stop crying

मां अपनी औलाद के लिए हर दुख सहन कर जाती है, पर अमेरिका में एक एेसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। 19 वर्षीय महिला जेना फोल्वेल ने अपने ही नवजात बेटे की हत्या कर दी। हैरानी की बात तो तब हुई जब उसने बच्चे को...

इंटरनेशनल डेस्कः  मां अपनी औलाद के लिए हर दुख सहन कर जाती है, पर हम आपको एक एेसे मामले के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। 19 वर्षीय महिला जेना फोल्वेल ने अपने ही नवजात बेटे की हत्या कर दी। हैरानी की बात तो यह है उसने बच्चे को मारने का तरीका जानने के लिए गूगल पर सर्च किया। इसके बाद महिला ने बाथ टब में बेटे को डुबोकर मार दिया।
PunjabKesari
मां ने बनाई झूठी कहानी
जेना ने बच्चे की हत्या के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए पुलिस को खुद फोन किया और बताया कि उसके बेटे को किसी ने पार्क में छीन लिया है। जेना ने दावा किया कि वह उसे अपनी कार सीट पर बिठा रही थी। इसी दौरान कोई पीछे से आया और उसके सिर पर एक बैग डालकर बच्चे को अपने साथ लेकर भाग गया। पुलिस को बच्चे का शव एक काले बैग के अंदर मिला था। पुलिस के अनुसार, महिला ने बताया कि उसने अपने बेटे को चुप कराने के लिए उसे पानी में डुबो दिया।
PunjabKesari
फोन से खुली पोल
पुलिस ने बताया कि अधिकारियों ने जेना के फोन को जब्त कर लिया, जिसकी 100 से अधिक विभिन्न वेब सर्च में 'तुरंत मरने के तरीके' और 'गुमशुदा बच्चों के मामले' से संबंधित सर्च की जानकारी मिली। महिला ने यह भी सर्च किया था कि बच्चे को डूबने में कितना समय लगता है। पुलिस ने कहा कि जेना ने पुलिस को गुमराह करने के लिए अपनी कहानी बदल दी और अपहरण का एंगल दे दिया। महिला ने कहा कि उसने एक मिनट तक बच्चे को पानी में डुबोकर रखा था। लेकिन उसे अपनी गलती का एहसास हुआ और उसने बच्चे को तुरंत पानी से निकालकर सीपीआर देने की कोशिश की, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!