बची हुई जिन्दगी पाकिस्तान में गुजारना चाहते है मुशर्रफ

Edited By Pardeep, Updated: 16 Jun, 2022 01:44 AM

musharraf wants to spend the rest of his life in pakistan

पाकिस्तान के पूर्व सैन्य शासक परवेज मुशरर्फ ने अपना शेष जीवन देश में बीताने की इच्छा व्यक्त की है। वह वर्ष 2016 से दुबई में रह रहे हैं। सूत्रों का हवाला देते हुए द एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने बताया

इस्लामाबादः पाकिस्तान के पूर्व सैन्य शासक परवेज मुशर्रफ ने अपना शेष जीवन देश में बीताने की इच्छा व्यक्त की है। वह वर्ष 2016 से दुबई में रह रहे हैं। सूत्रों का हवाला देते हुए द एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने बताया कि बीमार पूर्व राष्ट्रपति जल्द से जल्द अपने वतन लौटना चाहते हैं। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि उनके करीबी सहयोगियों ने देश में उनकी वापसी में किसी भी तरह बाधा को दूर करने के लिए प्रभावशाली और सरकारी अधिकारियों से संपर्क किया है। मुशर्रफ के परिवार ने पिछले शुक्रवार को उनके निधन की खबरों का खंडन करते हुए कहा था कि पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी वेंटिलेटर पर नहीं है लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि उनके ठीक होने की संभावना भी काफी मुश्किल है। 

परिवार ने मुशर्रफ के आधिकारिक ट्विटर जरिए एक बयान में कहा कि वह बीमारी (एमाइलॉयडोसिस) की शिकायत के कारण पिछले तीन सप्ताह से अस्पताल में भर्ती है। उनकी स्थिति ऐसी हो गई है उनका ठीक होना मुश्किल है और उनके कई अंग ठीक से काम नहीं कर रहे। 

मुशर्रफ के करीबी डॉ मुहम्मद अमजद ने कहा कि पूर्व सैन्य अफसर एक गंभीर बीमारी से पीड़ति थे और उनकी हालत गंभीर है। पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने पिछले हफ्ते कहा था कि उनकी बीमार हालत को देखते हुए परवेज मुशर्रफ की वतन वापसी में कोई दिक्कत नहीं है।

Related Story

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!