नवाज शरीफ का हो सकता है दिल का ऑपरेशन, मरियम ने इमरान सरकार पर लगाया आरोप

Edited By vasudha,Updated: 16 Apr, 2019 03:09 PM

nawaz sharif may have heart surgery

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की अगर एंजियोप्लास्टी न हो सकी तो उनके ह्रदय की शल्य चिकित्सा करनी पड़ सकती है। उनके निजी चिकित्सक ने यह आशंका व्यक्त की है। शरीफ (69) अल-अजीकायिा स्टील मिल भ्रष्टाचार मामले में सात साल की सजा काट रहे हैं...

लाहौर: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की अगर एंजियोप्लास्टी न हो सकी तो उनके ह्रदय की शल्य चिकित्सा करनी पड़ सकती है। उनके निजी चिकित्सक ने यह आशंका व्यक्त की है। शरीफ (69) अल-अजीकायिा स्टील मिल भ्रष्टाचार मामले में सात साल की सजा काट रहे हैं। 

पूर्व पीएम सोमवार को स्थित शरीफ मेडिकल सिटी में आगा खान यूनिर्विसटी के चिकित्सकों ने परीक्षण किया था। डॉन अखबार के अनुसार शरीफ की जांच के बाद उनके निजी चिकित्सक अदनान खान ने संवाददाताओं को बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री ह्रदय रोग से गंभीर रूप से पीड़ित हैं और अगर उनकी एंजियोप्लास्टी संभव नहीं हो सकी तो उनका ऑपरेशन करना पड़ सकता है।

शरीफ की पुत्री मरियम ने भी ट्वीट कर बताया कि आज आगा खान यूनिर्विसटी के विशेषज्ञों ने मियां नवाज शरीफ की जांच की। रिपोर्ट का अध्ययन किया जा रहा है। उनकी समस्याएं गंभीर हैं और डॉक्टर चिंतित हैं। शरीफ परिवार का आरोप है कि प्रधानमंत्री इमरान खान की सरकार उन्हें ठीक से चिकित्सा सेवा मुहैया नहीं करवा रही है।  
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!