अमेरिका में भारतीय मूल की महिला पर हमला, घृणा अपराध में आरोपी गिरफ्तार

Edited By Tanuja,Updated: 16 Dec, 2018 06:24 PM

new york man charged with hate crime for assaulting indian origin woman

न्यूयार्क में भारतीय मूल की एक महिला पर हमला करने तथा उस पर समलैंगिकों के प्रति नफरत भरे शब्दों का इस्तेमाल करने के घृणा अपराध का मामला सामने आया है। आरोपी अलाशहीद अल्लाह (54) को पिछले माह न्यूयार्क के क्वीन्स बरो में अवनीत कौर (20) पर हमला करने के...

न्यूयॉर्क: न्यूयार्क में भारतीय मूल की एक महिला पर हमला करने तथा उस पर समलैंगिकों के प्रति नफरत भरे शब्दों का इस्तेमाल करने के घृणा अपराध का मामला सामने आया है। आरोपी अलाशहीद अल्लाह (54) को पिछले माह न्यूयार्क के क्वीन्स बरो में अवनीत कौर (20) पर हमला करने के आरोप में बृहस्पतिवार को अदालत ले जाया गया और उस पर घृणा अपराध के आरोप लगाए गए।

ब्राउन ने कहा कि क्वीन्स काउंटी देश की सर्वाधिक विविधता वाली काउंटी है। यहां अनेक नस्ल, राष्ट्रीयता और यौन झुकाव वाले लोग रहते हैं। आरोप के अनुसार कौर पिछले माह मैनहटन में एक सबवे ट्रेन में सफर कर रही थी तभी आरोपी से उसकी कहासुनी हो गई। इस दौरान अलाशहीद ने कौर और उनकी दोस्त पर समलैंगिकों के प्रति नफरत भरे शब्दों का इस्तेमाल किया।

घटना के बाद जब दोनों महिलाएं जाने लगीं तो आरोपी ने उनका पीछा किया और कौर के सिर के पिछले हिस्से पर प्रहार किया। आरोप के अनुसार आरोपी ने स्वीकार किया कि उसने कौर के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की और दोबार ट्रेन में यात्रा के दौरान अपनी मित्र का चुंबन लेने के प्रति उसे धमकी भी दी। घटना के बाद कौर को तत्काल स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी रीढ़ की हड्डी के फ्रैक्चर का इलाज किया गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!