पाक सेना की कठपुतली हैं प्रधानमंत्री इमरान खानः रेहम खान

Edited By Pardeep,Updated: 20 Feb, 2019 01:34 AM

pak army s puppet is prime minister imran khan rehman khan

पुलवामा आतंकी हमले पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के दावों को भारत ने खारिज किया ही था। खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने भी उनके झूठे बयान की परत दर परतें खोल कर दी है। रेहम खान ने कहा है कि खान पाकिस्तान सेना के हाथों की कठपुतली हैं। उन्होनें...

इस्लामाबादः पुलवामा आतंकी हमले पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के दावों को भारत ने खारिज किया ही था। खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने भी उनके झूठे बयान की परत दर परतें खोल कर दी है। 
PunjabKesari
रेहम खान ने कहा है कि खान पाकिस्तान सेना के हाथों की कठपुतली हैं। उन्होनें कहा इमारान उतना ही कहते और करते हैं जितना उन्हें सेना करने और कहने के लिए कहती है। रेहम खान ने कहा कि प्रधानमंत्री के रूप में इमरान खान की अपनी कोई हैसियत नहीं है। सत्ता के लिए इमरान खान ने अपने आधुनिक विचारों और सिद्धांतों से भी समझौता कर लिया था।
PunjabKesari
इमरान की पूर्व पत्नी ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद इमरान बयान देने के लिए सेना के निर्देशों का इंतजार करते रहे। पुलवामा पर इमरान ने जो कुछ भी कहा, उन्हें लगता कि वो उनके शब्द नहीं हैं। उनके भाषण को किसी और ने तैयार किया था।
PunjabKesari
बता दें कि रेहम खान का बयान इमरान के उस बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने भारत के हमले का जवाब देने की बात कही है। साथ ही पुलवामा हमले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए सुबूत मांगे हैं।
PunjabKesari
पूर्व पत्नी ने कहा कि अगर इमरान खान कह रहे हैं कि वह कार्रवाई करेंगे तो वह पहले कुछ करके दिखाते। उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले से बहुत पहले ही पाकिस्तान को फाइनेंशियल एक्शन टास्क फोर्स (एफएटीएफ) द्वारा काली सूची में डाले जाने खतरा पैदा हो गया था। रेहम खान ने कहा कि हमें कार्रवाई इसलिए नहीं करनी चाहिए कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐसा करने के लिए कह रहे हैं, बल्कि ऐसा करना पाकिस्तान के हित में है। इमरान अच्छी बातें कहते हैं, लेकिन पिछले छह-सात महीने के दौरान उन्हें सही कदम उठाते नहीं देखा गया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!