इमरान सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरे PAK किसान, 31 मार्च को निकालेंगे 'ट्रैक्टर मार्च'

Edited By Seema Sharma,Updated: 18 Mar, 2021 01:52 PM

pak farmers take to the streets against imran government

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को भी किसानों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। पाकिस्तान में बिजली के बिल, उर्वरक, ईधन और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के चलते किसान इमरान सरकार के खिलाफ सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं। किसान नेताओं ने चेतावनी दी...

इंटरनेशनल डेस्क: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को भी किसानों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। पाकिस्तान में बिजली के बिल, उर्वरक, ईधन और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के चलते किसान इमरान सरकार के खिलाफ सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं। किसान नेताओं ने चेतावनी दी है कि अगर उनकी मांगें पूरी नहीं की गईं, तो वे लाहौर और इस्लामाबाद में 31 मार्च को ट्रैक्टर रैली निकालेंगे।

 

इससे पहले भी किसानों ने इमरान सरकार की परमिशन के बिना ट्रैक्टर रैली निकाली थी। सहायक आयुक्त खरवार बशीर की शिकायत पर रैली निकालने वाले 184 किसानों के खिलाफ फरीदनगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है. इनमें किसान नेता इत्तेहाद भी शामिल हैं। इमरान सरकार कई मुद्दों पर इन दिनों विरोध प्रदर्शनों का सामना कर रही है। इससे पहले नवंबर-दिसंबर 2020 में एकजुट विपक्षी दलों के विरोध प्रदर्शनों का सामना करना पड़ा था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!