पाक मीडिया निकाय ने फर्जी खबर प्रकाशित करने को लेकर टीवी चैनल को नोटिस भेजा

Edited By Isha,Updated: 14 Oct, 2018 05:35 PM

pak media body sent notice to tv channel for publishing false news

पाकिस्तान के इलेक्ट्रोनिक मीडिया विनियामक प्राधिकरण ने दो संघीय मंत्रियों की निंदा समझे जाने वाली खबरें प्रकाशित करने को लेकर एक निजी टीवी चैनल को नोटिस जारी किया। डॉन ने पाकिस्तान इलेक्ट्रोनिक मीडिया रेगुलेटरी ऑथोरिटी के नोटिस का हवाला देते हुए कहा...

इस्लामाबादः पाकिस्तान के इलेक्ट्रोनिक मीडिया विनियामक प्राधिकरण ने दो संघीय मंत्रियों की निंदा समझे जाने वाली खबरें प्रकाशित करने को लेकर एक निजी टीवी चैनल को नोटिस जारी किया। डॉन ने पाकिस्तान इलेक्ट्रोनिक मीडिया रेगुलेटरी ऑथोरिटी के नोटिस का हवाला देते हुए कहा कि टिकर से यह पता चलता है कि प्रधानमंत्री ने संघीय वित्त मंत्री की नीतियों को लेकर उनके कामकाज पर पर नाखुशी प्रकट की है। ‘झूठी खबर पर नोटिस’ नामक इस नोटिस में कहा गया है कि ऐसी खबर प्रकाशित करके चैनल ने 2015 इलेक्ट्रोनिक मीडिया आचार संहिता के प्रावधानों का उल्लंघन किया है। 

अखबार ने खबर दी है कि विनियामक प्राधिकरण ने टीवी चैनल से इन खबरों की प्रामाणिकता साबित करने और सोमवार तक रिपोर्ट देने को कहा है। उसने यह भी कहा है कि यदि चैनल अपनी रिपोर्ट के समर्थन में सबूत नहीं देता है तो उसे माफी मांगनी होगी। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!