उधार के विमान से US पहुंचे इमरान की फिर जबरदस्त बेइज्जती, पाकिस्तानी भी उड़ा रहे मजाक

Edited By Tanuja,Updated: 22 Sep, 2019 04:09 PM

pak pm reaches us in saudi crown prince s special plane

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान एक बार फिर ट्रोल हो रहे हैं। इस बार वजह है उनकी अमेरिका यात्रा। प्रधानमंत्री ...

इंटरनेशनल डेस्कः पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान एक बार फिर ट्रोल हो रहे हैं। इस बार वजह है उनकी अमेरिका यात्रा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद इमरान 74वें संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) सत्र में भाग लेने और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ बैठक सहित अन्य गतिविधियों में शामिल होने के लिए एक सप्ताह के दौरे पर न्यूयॉर्क पहुंच गए हैं। लेकिन उधार के विमान में अमेरिका पहुंचे इमरान खान को फिर जबरदस्त बेइज्जती झेलनी पड़ी जिस कारण उनका पाकिस्तानियों समेत लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है।

PunjabKesari

अमेरिका पहुंचने पर जहां अमेरिकी अधिकारियों ने PM मोदी का रेड कारपेट पर स्वागत किया वहीं इमरान खान को कोई नहीं लेने पहुंचा। दरअसल इमरान सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस सलमान के विमान से अमेरिका पहुंचे।  प्रिंस सलमान  ने इमरान खान को अमेरिका जाने के लिए अपना प्राइवेट जेट दिया। इमरान आर्थिक मंदी के चलते कमर्शिल फ्लाइट में संयुक्त राष्ट्र महासभा में हिस्सा लेने के लिए अमेरिका जाने की तैयारी कर रहे थे लेकिन सऊदी प्रिंस ने उन्हें रोक दिया व जाने के लिए अपना विमान दे दिया।

PunjabKesari

सऊदी प्रिंस ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की पत्नी बुशरा बेगम को भी एक विशेष विमान के जरिए पाकिस्तान वापस भिजवाया। हालांकि पाकिस्तान में इस घटना पर मिली-जुली प्रतिक्रिया हुई और कई लोग इसे अपने मुल्क की खस्ताहाली का एक और उदाहरण बता सोशल मीडिया पर इमरान खान का मजाक उड़ा रहे हैं।ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि इमरान देश की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए खर्चों में कटौती कर रहे हैं और इसी के चलते उन्होंने कमर्शिल फ्लाइट से अमेरिका जाने का फैसला किया था।

PunjabKesari

इमरान खान शुक्रवार को मक्का में 'उमराह' केलिए गए थे। इस दौरान उनकी पत्नी बुशरा बेगम भी उनके साथ थीं। वहीं, प्रिंस सलमान के साथ मुलाकात में इमरान ने वही पुराना कश्मीर राग अलापा। अमेरिका जाकर भी इमरान कश्मीर पर ही बात करने वाले हैं। खान का 27 सितंबर को यूएनजीए में पहला संबोधन है, जिसमें वह जम्मू-कश्मीर का मुद्दा उठा सकते हैं।

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की राजदूत मलीहा लोधी, अमेरिका के लिए पाकिस्तान के राजदूत असद मजीद खान और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने शनिवार को न्यू यॉर्क में इमरान का स्वागत किया। इमरान खान के साथ विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी, वित्त संबंधी मामलों के सलाहकार हफीज शेख और प्रवासी पाकिस्तानियों के लिए विशेष सहायक अब्बास बुखारी भी गए हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!