पाक के इस अधिकारी ने मांगी 730 दिन की छुट्टी, पूरे महकमे के उड़े होश

Edited By Isha,Updated: 28 Aug, 2018 01:00 PM

pak railway officer demands 730 day leave

नौकरी पेशा वाले लोग अक्सर खुद को मिलने वाली छुट्टीयों का ध्यान रखते है पर पाक में एक अधिकारी ने अपने बॉस से 730 दिन  की छुट्टी मांगी है जिससे पूरे महकमे के होश उड़ गए हैं। पाक

इस्लामाबादः नौकरी पेशा वाले लोग अक्सर खुद को मिलने वाली छुट्टीयों का ध्यान रखते है पर पाक में एक अधिकारी ने अपने बॉस से 730 दिन  की छुट्टी मांगी है जिससे पूरे महकमे के होश उड़ गए हैं। पाक रेलवे के इस अधिकारी ने एक दो नहीं बल्कि 730 दिन की छुट्टियों के लिए प्रार्थना पत्र लिखा है। अधिकारी ने इन छुट्टियों की वजह हैरान कर देने वाली बताई है। दरअसल, उसने इसके पीछे रेलवे मंत्री शेख राशिद अहमद के आचरण को जिम्मेदार बताया है उसका कहना है कि मंत्री जी का व्यवहार ठीक नहीं है।
PunjabKesari
जियो न्यूज के मुताबिक, छुट्टी के लिए आवेदन करने वाले रेलवे में ग्रेड-20 के अधिकारी हनीफ गुल हैं। हनीफ ने अपने आवेदन में लिखा कि पाकिस्तान की सिविल सेवा के एक सदस्य के रूप में मेरे लिए शेख राशिद अहमद के अधीन काम करना संभव नहीं है। बतादें कि पाकिस्तान में नई सरकार के गठन के बाद राशिद अहमद ने 20 अगस्त 2018 को पदभार संभाला था। हनीफ गुल ने अपनी पत्र में लिखा, 'नए मंत्री का व्यवहार काफी खराब है।

पाकिस्तान की सिविल सेवा का एक सम्माननीय सदस्य होने के नाते उनके अधीन काम करना संभव नहीं है। मंत्री पूरी तरह से एक ऐसी टीम के साथ काम करने के हकदार हैं जो उनके दृष्टिकोण से सहमत हो। इसलिए मुझे 730 दिनों की छुट्टी दे दी जाए।' हनीफ गुल की चिट्ठी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। कई यूजर्स ने इसके लिए मंत्री की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!