दुबई में बीमार मुशर्रफ से मिले पाक सेना प्रमुख बाजवा, साथ लेकर गए अपने शीर्ष चिकित्सक

Edited By Tanuja,Updated: 26 Jun, 2022 10:48 AM

pakistan army chief bajwa meets ailing pervez musharraf in dubai

पाकिस्तानी सेना के प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने हाल में दुबई में बीमार पूर्व राष्ट्रपति जनरल (सेवानिवृत्त) परवेज मुशर्रफ से मुलाकात की। मीडिया की...

दुबईः पाकिस्तानी सेना के प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने हाल में दुबई में बीमार पूर्व राष्ट्रपति जनरल (सेवानिवृत्त) परवेज मुशर्रफ से मुलाकात की। मीडिया की खबरों में शनिवार को यह जानकारी दी गई है। समाचार पत्र ‘द एक्सप्रेस ट्रिब्यून' ने एक सूत्र के हवाले से अपनी खबर में कहा कि पाकिस्तानी सेना के शीर्ष चिकित्सकों के साथ पहुंचे जनरल बाजवा ने मुशर्रफ और उनके परिवार के साथ दुबई स्थित उनके अपार्टमेंट में कुछ समय बिताया। इस दौरान चिकित्सकों ने 78 वर्षीय मुशर्रफ के स्वास्थ्य की जांच की।

 

पूर्व सैन्य शासक को 2018 में संयुक्त अरब अमीरात में ‘अमाइलॉइडोसिस' नामक बीमारी का पता चला था। ब्रिटेन की राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा के अनुसार यह बीमारी पूरे शरीर के अंगों और ऊतकों में अमाइलॉइड नामक असामान्य प्रोटीन के निर्माण के कारण होती है। पूर्व सैन्य शासक के परिवार के करीबी सूत्रों के अनुसार जनरल मुशर्रफ और उनके परिवार ने सेनाध्यक्ष बाजवा का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। हालांकि, सेना की मीडिया विंग ने बाजवा की दुबई यात्रा पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।  

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!