पाकिस्तान में अलग-अलग हमलों में मारे गए चार पुलिसकर्मी

Edited By Tanuja,Updated: 07 Jul, 2022 04:37 PM

pakistan four policemen died in dera tank attacks

पाकिस्तान के डेरा इस्माइल खान और टैंक जिलों में मंगलवार को अलग-अलग हमलों में चार पुलिसकर्मी मारे गए। डेरा पुलिस के प्रवक्ता...

इंटरनेशनल डेस्क: पाकिस्तान के डेरा इस्माइल खान और टैंक जिलों में मंगलवार को अलग-अलग हमलों में चार पुलिसकर्मी मारे गए। डेरा पुलिस के प्रवक्ता इम्तियाज अली जंजुआ ने कहा कि मोटरसाइकिल सवार अज्ञात बंदूकधारियों ने मंगलवार सुबह न्यू सब्जी मंडी इलाके के पास ट्रैफिक पुलिसकर्मियों टिकट अधिकारी शौकत मेकान और कांस्टेबल हबीबुल्लाह पर गोलियां चला दीं जिससे इनकी मौके पर ही मौत हो गई।

 

घटना के बाद डीएसपी सदर हाफिज अदनान खान और एसएचओ सदर थाना सलीम बलूच के नेतृत्व में पुलिस की एक टुकड़ी रेस्क्यू 1122 की टीमों के साथ मौके पर पहुंची और  जवानों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय अस्पताल भेजे।  प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और हमलावरों का पता लगाने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया है। बाद में एजाज शहीद पुलिस लाइन में शहीद पुलिसकर्मियों के अंतिम संस्कार की नमाज अदा की गई। इसके बाद सैनिकों के शव उनके पैतृक क्षेत्रों में दफनाने के लिए भेज दिए गए।

 

इस बीच, नसरान गांव के निकट नसरान-दाउदखेल रोड पर तीन हथियारबंद मोटरसाइकिल सवारों ने दो टैंक पुलिस अधिकारियों की हत्या कर दी।  पुलिस ने कहा कि कांस्टेबल नाहीद खान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कांस्टेबल हमीद शाह ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। उन्होंने कहा कि बंदूकधारियों ने मृतक के पास से नकदी और मोबाइल फोन भी छीन लिया। पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!