बाइडेन की जीत से पाकिस्तान खुश ! PM इमरान समेत Pak के बड़े नेताओं के संदेश वायरल

Edited By Tanuja,Updated: 08 Nov, 2020 06:01 PM

pakistan is happy with biden s victory

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक नेता जो बाइडेन की शानदार जीत  से पाकिस्तान  बेहद खुश  है।  डोनाल्ड ट्रंप ने जिस तरह सार्वजनिक मंचों से बार...

 पेशावरः अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक नेता जो बाइडेन की शानदार जीत  से पाकिस्तान  बेहद खुश  है।  डोनाल्ड ट्रंप ने जिस तरह सार्वजनिक मंचों से बार-बार पाकिस्‍तान को लताड़ा उससे खार खाए बैठे पाक को ट्रंप की हार से राहत महसूस हो रही है। ट्रंप के चार साल के कार्यकाल के दौरान अमेरिका और पाकिस्तान के संबंध काफी प्रभावित हुए। ऐसे में बाइडेन की जीत के बाद पाकिस्तान को अमेरिका से अच्छे रिश्तों की उम्मीद बढ़ी है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सहित पाक के बड़े नेताओं ने बाइडेन को बधाई संदेश भेजे हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

PunjabKesari

 प्रधानमंत्री इमरान खान ने दी बधाई
बाइडेन के अमेरिका का राष्ट्रपति बनने के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने ट्वीट किया। उन्होंने जो बाइडेन और कमला हैरिस को जीत की बधाई दी।  इमरान खान ने बाइडेन को बधाई देते हुए अवैध टैक्स चोरी समेत कई मुद्दों पर अमेरिका के साथ काम करने की उम्मीद जताई है।  साथ ही ग्लोबल समिट ऑन डेमोक्रेसी और अवैध टैक्स चोरी को खत्म करने और भ्रष्ट तरीके से देश की संपत्ति के लेन-देन में शामिल लोगों पर लगाम को लेकर साथ काम करने पर उम्मीद जताई है। इमरान ने अपने ट्वीट में कहा कि हम अफगानिस्तान समेत दूसरे इलाकों में शांति के लिए अमेरिका के साथ काम करना जारी रखेंगे।

PunjabKesari
 

नवाज बोले- अमेरिका-पाकिस्तान के बीच बेहतर संबंधों के लिए तत्पर
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भी ट्वीट करके जो बाइडेन को ऐतिहासिक जीत पर बधाई दी है। उन्होंने लिखा कि हम आपके नेतृत्व में अमेरिका और पाकिस्तान के बीच बेहतर संबंधों के लिए तत्पर हैं।

PunjabKesari

मरियम नवाज ने नई शुरूआत की जताई उम्मीद
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी और पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) की नेता मरियम नवाज ने भी जो बाइडेन और कमला हैरिस को शानदार जीत पर बधाई दी है। साथ ही उम्मीद जताई कि अमेरिका-पाकिस्तान के बीच रिश्ते बेहतर बनाने के लिए एक शुरुआत होगी। बेहद कड़े मुकाबले में डॉनल्ड ट्रंप को हराकर व्हाइट हाउस में जगह पाने वाले बाइडेन अमेरिकी इतिहास में अब तक के सबसे उम्रदराज राष्ट्रपति होंगे। ऐतिहासिक जीत के बाद बाइडेन ने देश को एकजुट करने का संकल्प लिया है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!