पाकिस्तान के आई.एस.आई. प्रमुख हामिद तालिबान नेताओं से मिलने पहुंचे काबुल

Edited By vasudha,Updated: 05 Sep, 2021 11:54 AM

pakistan isi prominent hamid arrives in kabul

पाकिस्तान की खुफिया एजैंसी आई.एस.आई. के प्रमुख लैफ्टिनैंट जनरल फैज हामिद तालिबान कौंसिल के निमंत्रण पर शनिवार को काबुल पहुंचे। जनरल हामिद के नेतृत्व में आई.एस.आई. के वरिष्ठ अधिकारियों का प्रतिनिधिमंडल तालिबान नेता मुल्ला अब्दुल गनी बरादर तथा अन्य...

काबुल/दोहा (वार्ता): पाकिस्तान की खुफिया एजैंसी आई.एस.आई. के प्रमुख लैफ्टिनैंट जनरल फैज हामिद तालिबान कौंसिल के निमंत्रण पर शनिवार को काबुल पहुंचे। जनरल हामिद के नेतृत्व में आई.एस.आई. के वरिष्ठ अधिकारियों का प्रतिनिधिमंडल तालिबान नेता मुल्ला अब्दुल गनी बरादर तथा अन्य नेताओं से मिलेंगे। पाकिस्तानी आई.एस.आई. का अफगानिस्तान आगमन ऐसे समय हुआ है जब तालिबान ने अपनी सरकार के गठन की घोषणा की है और बरादर के इस सरकार का नेतृत्व करने की संभावनाएं व्यक्त की जा रही हैं। 

 

उधर, तालिबान के राजनीतिक कार्यालय के उप निदेशक शेर मोहम्मद अब्बास स्टेनकजई ने अफगानिस्तान के पुनॢनर्माण और अन्य मुद्दों पर कतर में पाकिस्तान के राजदूत के साथ चर्चा की है। तालिबान प्रवक्ता सुहेल शाहीन ने बताया कि दोनों पक्षों ने अफगानिस्तान की मौजूदा स्थिति, मानवीय सहायता, आपसी हित और सम्मान पर आधारित द्विपक्षीय संबंधों, अफगानिस्तान के पुनर्निर्माण समेत अन्य मुद्दों पर चर्चा की।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!