फ्लाइट कैंसल होने पर इस शख्स ने किया खतरनाक काम, दंग कर देगा वीडियो

Edited By Tanuja,Updated: 22 Nov, 2018 12:24 PM

pakistan islamabad airport man sets luggage on fire

पाकिस्तान के एक एयरपोर्ट पर एक शख्स ने एेसी खतरनाक हरकत की, जिसने हर किसी को हिलाकर रख दिया। इस्लामाबाद एयरपोर्ट पर पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन्स फ्लाइट पीके-607 सुबह 7 बजे टेकऑफ करने वाली थी...

इस्लामाबादः  पाकिस्तान के एक एयरपोर्ट पर एक शख्स ने एेसी खतरनाक हरकत की, जिसने हर किसी को हिलाकर रख दिया। इस्लामाबाद एयरपोर्ट पर पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन्स फ्लाइट पीके-607 सुबह 7 बजे टेकऑफ करने वाली थी। लेकिन पहले तो कुछ तकनीकी खराबी के कारण यात्रियों को एयरपोर्ट पर बिठाए रखा गया, फिर इसके बाद खराब मौसम कहकर फ्लाइट को कैंसल कर दिया गया।
PunjabKesari
यह सुनकर एयरपोर्ट पर एक शख्स ने अपना आपा खो दिया और जमकर बवाल मचाया। उसने गुस्से में अपने बैग में से कपड़े निकाले और जला दिए। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक अन्य शख्स कपड़ों में लगी आग को बुझाने के लिए फायर एक्सटेंग्विर ले कर आया, लेकिन गुस्साए यात्री ने आग को बुझाने नहीं दिया।

नागरिक उड्डयन प्राधिकरण ने आग बुझाने के लिए बाद में फायर फाइटर्स को बुलाया। पुलिस ने इस यात्री को कई बार समझाने की कोशिश की, लेकिन वह शांत नहीं हुआ। फेसबुक, ट्विटर और वॉट्सऐप पर इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!