इमरान खान के करीबी गवर्नर इस्माइल कोरोना से संक्रमित

Edited By Tanuja,Updated: 29 Apr, 2020 12:44 PM

pakistan s sindh province governor tests positive for coronavirus

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बेहद करीबी सहयोगी सिंध प्रांत के गवर्नर इमरान इस्माइल कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। सत्तारूढ़ पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ ...

इस्लामाबादः पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बेहद करीबी सहयोगी सिंध प्रांत के गवर्नर इमरान इस्माइल कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। सत्तारूढ़ पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के वरिष्ठ नेता इस्माइल ने कहा कि वह संक्रमण को मात देने के लिए तैयार हैं । उन्होंने एक ट्वीट में कहा, 'मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं...अल्लाह हमें इस महामारी से लड़ने की ताकत दे।' प्रधानमंत्री खान और उनकी पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेताओं ने गर्वनर के जल्द ठीक होने की कामना की है ।

 

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, 'कामना है कि गवर्नर इमरान इस्माइल जल्द ठीक हो जाएं। अल्लाह उन्हें इससे मुकाबला करने की ताकत दें।' गवर्नर इस्माइल ने ट्विटर पर हर किसी का शुक्रिया अदा किया । उन्होंने कहा, 'मैं जल्द ठीक होने की कामना व्यक्त करने के लिए कैबिनेट के सारे सदस्यों, दोस्तों, परिवार के लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं। मेरी हालत ठीक है।' गवर्नर इस्माइल फिलहाल क्वारंटीन में हैं । संक्रमण की पुष्टि होने के पहले 10 दिन गवर्नर का काफी व्यस्त कार्यक्रम रहा था । इस दौरान वह कई लोगों से मिले थे और कई बैठकों में भी शामिल हुए थे ।

 

देश में कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आने वाले इस्माइल सबसे शीर्ष अधिकारी हैं । इससे पहले सिंध के शिक्षा मंत्री सईद गनी में भी संक्रमण की पुष्टि हुई थी, लेकिन वह ठीक हो चुके हैं । पाकिस्तान में कोरोना वायरस से 300 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक 3233 लोग ठीक हो चुके हैं । मंत्रालय के मुताबिक देश में संक्रमण के अब तक 14079 मामले सामने आए हैं ।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!