पाकिस्तानी नेता फजलुर रहमान ने बंदर से की इमरान खान की तुलना

Edited By Yaspal,Updated: 08 Oct, 2018 01:13 AM

pakistani leader fazlur rahman compares the monkey to imran khan

पड़ोसी देश पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर एक स्थानीय नेता ने तंज कसते हुए उनकी तुलना बंदर से की है। मौलाना फजलुर रहमान के इस नेता ने कहा कि मैं एक वीडियो क्लिप देख रहा था...

इंटरनेशनल डेस्कः पड़ोसी देश पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर एक स्थानीय नेता ने तंज कसते हुए उनकी तुलना बंदर से की है। मौलाना फजलुर रहमान के इस नेता ने कहा कि मैं एक वीडियो क्लिप देख रहा था। जिसमें एक ड्राइवर वर्दी में है। उसने बस की स्टीयरिंग के ऊपर बंदर को बिठा रखा है और बंदर समझता है कि वाकई गाड़ी मैं चला रहा हूं। जबकि वास्तव में वर्दीवाला ड्राइवर गाड़ी चला रहा है।

उल्लेखनीय है कि जिस वीडियो का जिक्र फजलुर रहमान ने किया है, वह दरअसल, भारत के कर्नाटक राज्य का है। जहां एक बस ड्राइवर ने बस चलाते समय एक लंगूर को स्टीयरिंग व्हील पर बिठआ दिया था। जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो फजलुर रहमान ने इस वीडियो को देखा और पाक पीएम पर तंज करने का हथियार बना लिया। फजलुर द्वारा का गई टिप्पणी का वीडियो न्यूज एजेंसी ANI की एडिटर स्मिता प्रकाश ने ट्वीट किया है।


फजलुर रहमान की इस टिप्पणी से माना जा रहा है कि इस वीडियो में उन्होंने इमरान की तुलना बंदर से की और वर्दी वाले ड्राइवर से उनका मतलब पाक सेना से था। दरअसल, इमरान खान के प्रधानमंत्री बनने के बाद उनके कई विरोधियों का कहना है कि पाकिस्तान की सत्ता में भले ही इमरान हैं। लेकिन असली नियंत्रण वहां सेना के हाथ में है।

माना जा रहा है कि इस विडियो का जिक्र कर फजलुर ने इमरान की तुलना बंदर से की और वर्दीवाले से उनका मतलब पाक सेना से था। दरअसल इमरान खान के प्रधानमंत्री बनने के बाद उनके कई विरोधियों का कहना है कि पाकिस्तान की सत्ता में भले ही इमरान हैं, लेकिन असली नियंत्रण सेना के हाथ में है। 

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!