ब्रिटेन में कश्मीरियों को भड़काने गए पाक नेताओं पर बरसे अंडे-जूते

Edited By Ravi Pratap Singh,Updated: 05 Sep, 2019 11:32 AM

pakistani leaders went to provoke kashmiris in britain to lay eggs and boots

कश्मीर को लेकर हर अंतरराष्ट्रीय मंच पर मुंह की खाने के बाद भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। उसके नेता कोई न कोई ऐसी हरकत कर बैठते हैं जिसमें केवल उनकी ही नहीं बल्कि पाकिस्तान की भी फजीहत होती है. ऐसा ही कुछ मंगलवार को लंदन में हुआ।...

इंटरनेशनल डेस्कः कश्मीर को लेकर हर अंतरराष्ट्रीय मंच पर मुंह की खाने के बाद भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। उसके नेता कोई न कोई ऐसी हरकत कर बैठते हैं जिसमें केवल उनकी ही नहीं बल्कि पाकिस्तान की भी फजीहत होती है. ऐसा ही कुछ मंगलवार को लंदन में हुआ। जहां पाकिस्तानी नेता भारत विरोधी अभियान को भड़काने पहुंचे थे, मगर उनकी उम्मीदों के इतर लोगों ने उनपर जूते और अंडे बरसाने शुरू कर दिए। उनका कहना था कि पाकिस्तान अपने हित साधने के लिए उनके मंच का इस्तेमाल कर रहा है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के करीबी जुल्फी बुखारी कश्मीर मुद्दे पर लोगों को संबोधित करने के लिए ब्रिटेन पहुंचे थे। उनके साथ चार अन्य पाकिस्तानी नेता भी थे। पाकिस्तान मूल के ब्रिटिश और खालिस्तान समर्थक सिखों ने पार्लियामेंट स्कवायर से भारतीय उच्चायोग तक कश्मीर फ्रीडम मार्च निकाला। इस प्रर्दशन का आयोजन यूके में मौजूद जेकेएलएफ ने किया जिसका अध्यक्ष कश्मीर का अलगाव वादी नेता और पूर्व आतंकी यासीन मलिक हैं।

PunjabKesari
इस प्रदर्शन में जम्मू कश्मीर नेशनल अवामी पार्टी, यूके और जम्मू कश्मीर नेशनल स्टूडेंट फेडरेशन ने भी मार्च में हिस्सा लिया। लेकिन प्रदर्शनकारी पाकिस्तानी नेताओं की मौजूदगी से नाखुश थे।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!