फ्लाइट में शराब को लेकर हाथापाई, वीडियो में देखें कैसे हुआ हंगामा

Edited By Tanuja,Updated: 28 May, 2018 11:39 AM

passenger disrupts flight after being refused alcohol

मियामी जा रही अमरीकन एयरलाइंस की फ्लाइट 1293 में  एक पैसेंजर ने शराब के लिए जमकर हंगामा मचाया। पैसेंजर ने अटेंडेंट से और शराब की डिमांड की थी, जिसे अटेंडेंट ने ठुकरा दिया। इससे चलते वो स्टाफ पर भड़क गया। इतना ही नहीं, बगल में बैठे पैसेंजर ने ...

मियामीः मियामी जा रही अमरीकन एयरलाइंस की फ्लाइट 1293 में  एक पैसेंजर ने शराब के लिए जमकर हंगामा मचाया। पैसेंजर ने अटेंडेंट से और शराब की डिमांड की थी, जिसे अटेंडेंट ने ठुकरा दिया। इससे चलते वो स्टाफ पर भड़क गया। इतना ही नहीं, बगल में बैठे पैसेंजर ने जब उससे शांत रहने के लिए कहा, तो उसने उससे भी मारपीट कर ली। प्लेन में पास में एक साथी पैसेंजर ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाया और यूट्यूब पर पोस्ट किया है।

हंगामा करने वाले पैसेंजर का नाम जेसन फेलिक्स बताया जा रहा है। जेसन ने फ्लाइट अटेंडेंट से और बियर की डिमांड की, जिस पर अटेंडेंट ने कहा कि आप पहले से दो बियर ले चुके हैं इसलिए वह और बियर नहीं दे सकता। एक घंटे में वे मियामी में होंगे।  इसके बाद जेसन झगड़े के मूड में ही प्लेन में खड़ा हो गया और हंगामा करने लगा। बाकी पैसेंजर्स ने उसे शांत करने की कोशिश की, लेकिन वो शांत नहीं हुआ। 

इतना ही नहीं, उसने बीच-बचाव कर रहे एक पैसेंजर पर हाथ उठा दिया। इसके बाद दोनों में हाथापाई शुरू हो गई। वीडियो में एक महिला इन दोनों का बीचबचाव करती नजर आई। इसी बीच प्लेन के कैप्टन ने स्पीकर पर सभी पैसेंजर्स से अपनी सीट बेल्ट बांधने के लिए कहा। इसके बाद फ्लाइट अटेंडेंट ने किसी तरह मामला शांत कराया और सबको अपनी जगह पर भेजा।  इन सबके बाद लैंडिंग होते ही मियामी डेड काउंटी पुलिस के अफसर जेसन को फ्लाइट से उतारकर अपने साथ ले गए। उसके खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया गया है। 

इस पूरे घटनाक्रम की रिकॉर्डिंग करने वाले पैसेंजर बोल्डक ने बताया कि प्लेन में ये हालात करीब 1 घंटे तक रहे और उन्होंने इससे ढंग से निपटने के लिए एयरलाइंस की तारीफ भी की। बोल्डक ने यूट्यूब पर वीडियो अपलोड करते कहा कि फ्लाइट अटेंडेंट बहुत ही प्रोफशनल थे और उन्होंने इतनी बुरी सिचुएशन को बहुत अच्छे से हैंडल किया।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!