Viral: महिला ड्राइवर को GPS फॉलो करना पड़ा भारी, पहुंच गई एेसी जगह

Edited By Tanuja,Updated: 29 Nov, 2018 05:20 PM

pennsylvania woman guided by gps drives onto railroad tracks

वर्तमान तकनीकी युग में  ज्यादातर लोग अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए रोड मैड के बजाय  GPS का इस्तेमाल करने लगे हैं। लेकिन कई बार इसी GPS के कारण गाड़ी चलाने वालों को मुसीबत का सामना भी करना पड़ता है।

दुबईः वर्तमान तकनीकी युग में  ज्यादातर लोग अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए रोड मैड के बजाय  GPS का इस्तेमाल करने लगे हैं। लेकिन कई बार इसी GPS के कारण गाड़ी चलाने वालों को मुसीबत का सामना भी करना पड़ता है। ऐसी ही एक घटना पेंसिल्वेनिया की एक महिला ड्राइवर के साथ घटी, जिसकी वजह से वह एेसी जगह पहुंच गई कि इस मुद्दे को लेकर फेसबुक पर बहस छिड़ गई है। ।

City of Duquesne Police Department ने फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा कि पिछले बुधवार को एक महिला अपनी कार चलाते हुए रेलवे ट्रैक के बीचोबीच आ गई। पूछताछ में उसने बताया कि उसे ऐसा करने के लिए GPS ने कहा था। जांच में महिला पूरे होशोहवास और सही मानसिक संतुलन के साथ मिली। हालांकि फेसबुक पर इस घटना पर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी।

एक फेसबुक यूजर ने लिखा कि, GPS गलत था, लेकिन महिला को तो दिखा होगा कि ये एक रेलवे ट्रैक है। वहीं दूसरी ओर कई यूजर ने GPS को दोष देते हुए उसकी तकनीकी खामी को उजागर किया। पिछले साल अप्रैल में भी चीन में एक ड्राइवर को GPS की वजह से मुसीबत झेलनी पड़ी थी, जब उसने GPS के सहारे अपनी कार एक नदी में गिरा दी थी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!